भोपाल मुठभेड पर बोले आमिर रशादी: देश को गृहयुद्ध की तरफ ढकेल रही हैं बीजेपी

Nov 01, 2016
भोपाल मुठभेड पर बोले आमिर रशादी: देश को गृहयुद्ध की तरफ ढकेल रही हैं बीजेपी

राष्‍ट्रीय उलेमा कौंसिल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मौलाना आमिर रशादी ने भोपाल इनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए मुसलमानों के खिलाफ सोची समझी साजिश बतायी। कहा ये बीजेपी और आईबी के दिमाग की उपज है इस तरह की राजनीति देश को गृहयुध्‍द की तरफ ढकेल रहे हैं।

मौलाना ने कहा सिमी के सभी कैदियों पर आतकंवाद का आरोप था। हैरानी की बात तो ये है की ऐसे लोगों को ऐसी जगह रखा जाता है जहां परिंदा भी पर नहीं मार पाता। इनके सेल तक पहुंचने के लिए एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक दरवाजे पार करने होते है। फिर भी वह जेल से फरार हो गये वो भी एक दो नहीं पुरे आठ की संख्‍या में लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। इसके बाद पुलिस और एटिएस ने उन्‍हें दस घंटे बाद एक ही स्‍थान पर मार गिराया। उनके कपड़े, जूते नये थे। आखिर ये चीजें उनके पास कहां से आयी। आखिर काम से काम एक के पास तो पुराने कपड़े होने चाहिए थे।

ये भी पढ़ें :-  बड़ा खुलासा: क्या इंदिरा गांधी के बेटे हैं अमिताभ बच्चन?

यदि उन्‍हें एजेंट मिल गया था तो वे एक स्‍थान पर क्‍या कर रहे थे। यह एक सोचा समझी रणनीति थी। मुठभेड़ में मारे गये सभी युवक 24 से 28 साल के हैं जबकि 2001 में ही सिमी पर कोर्ट ने बैन लगा दिया था। ऐसे में जो आज 24 साल का है वह उस समय आठ और जो 29 का है वह 13 साल का रहा होगा। नाबालिक लड़के सिमी के सदस्‍य कैसे हो सकते हैं। साजिश के तहत मुस्लिम लड़को को आतंकवाद के नाम पर सताया जा रहा है। यह सब आईबी और अमित शाह के दिमाग का खेल है। गुजरात में भी ऐसा ही हुआ था और बटला हाउस इनकाउंटर इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। बीजेपी और आईबी मिलकर देश को गृहयुध्‍द की तरफ धकेल रहे है।

ये भी पढ़ें :-  एक बार ज़रूर पढ़े: महिलाओं की चोटी कटने के पीछे है अंधविश्वास का जिन्न

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>