कभी रह चूका है आमिर खान का ये दिग्गज अभिनेता बॉडीगॉर्ड, ‘जिसके बारें में जानकर हैरान रह जायेंगे आप’

Jan 22, 2018
कभी रह चूका है आमिर खान का ये दिग्गज अभिनेता बॉडीगॉर्ड, ‘जिसके बारें में जानकर हैरान रह जायेंगे आप’

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ पर लोग करियर बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है, यहाँ उन्हें जो शोहरत मिलती है दर्शको से जो प्यार मिलता है शायद ही कही मिलता हो। वैसे बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में ऐसे कई स्टार्स आये जिन्हे चकमने का खूब मौका मिला, लेकिन ऐसे भी कई अभिनेता आये जिन्हे हताशा हाथ लगी और उसे किस्मत का खेल समझ कर हार मान बैठे।

आज हम आपको एक ऐसे स्टार्स के बारें में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शको के ऊपर अलग ही तरह की छाप छोड़ी, इस स्टार्स ने टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया, और लोग इस स्टार्स के अभिनय के दीवाने हो गए, जी हां ये और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय है।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने रचाई एक मुसलमान लड़के से शादी, रखा इतना प्यारा नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोनित रॉय ने बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत की है, बताया जा रहा है कि ये अभिनेता एक समय पर तो बॉलीवुड के महान कलाकार आमिर खान के बॉडीगॉर्ड भी रह चुके है। दरअसल हम उनके राज की बात ये खुद नहीं कह रहे है, बल्कि रोनित रॉय ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था, अभिनेता रोनित रॉय ने बॉलीवुड में एंट्री मिलने से पूर्व उनके सामने आयी कठनाइयों के बारे में उन्होंने खुलकर बताया था।

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार रोनित रॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ” वे आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है, उन्हें इस बात की घोषणा करने में कोई शर्म नहीं है” आगे उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की तारीफ करते हुए कहा कि, “आमिर जितने अच्छे एक्टर है उससे ज़्यादा बेहतर इंसान है” इस बारें में रोनित रॉय ने आगे बातें करते हुए बताया कि, ” उन्होंने 2 साल तक आमिर के यहाँ नौकरी की और इस दौरान उन्होंने आमिर से कई बातें सीखी।” वैसे अभिनेता रोनित रॉय ने काफी फिल्मों में काम किया है, और उसके साथ साथ उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है, कम समय में अभिनेता रोनित रॉय के लाखों फैंस बन गए है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>