आमिर-जायरा की ‘सीक्रेट सुपस्टार’ ने की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शरुआत, समीक्षक कर रहे हैं खूब तारीफ

Oct 21, 2017
आमिर-जायरा की ‘सीक्रेट सुपस्टार’ ने की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शरुआत, समीक्षक कर रहे हैं खूब तारीफ

दीपावली के दिन यानी 19 अक्टूबर को रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन दूसरे दिन उसकी कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली।


बता दें कि फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन दोगुना कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने शुरुआती दो दिनों में मिला कर कुल 14.10 करोड़ रु. कमा चुकी है। पहले दिन यानि शुक्रवार के रोज़ फिल्म के खाते में 4.80 करोड़ आए थे जबकि शनिवार को इसका कलेक्शन 9.30 करोड़ रहा है।

एक तरफ तो इस फिल्म को समीक्षकों की तारीफ मिली है, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ये धीमी शुरूआत ही कर पाई। क्यों कि दीवाली के त्यौहार की वजह से फिल्म 19 अक्टूबर को ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली है। साफ है कि फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला है, इसकी बदौलत ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दनादन कमाई कर रही है। ये फिल्म भारत में 1750 पर्दो पर रिलीज हुई है और विदेशों में इसे 1090 पर्दो पर रिलीज किया गया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>