आमिर और किरण हुए स्वाइन फ्लू के शिकार, हफ्ते भर नहीं लेंगे किसी प्रोग्राम में हिस्‍सा

Aug 07, 2017
आमिर और किरण हुए स्वाइन फ्लू के शिकार, हफ्ते भर नहीं लेंगे किसी प्रोग्राम में हिस्‍सा

स्वाइन फ्लू ने इस बार बॉलीवुड ‘मिस्‍टर पर्फेक्‍शनिस्‍ट’ आमिर खान और उनकी पत्‍नी किरण राव को अपना शिकार बनाया है। हालांकि, ये दोनों हॉस्पिटल में भर्ती नहीं हुए हैं बल्कि इनका इलाज उनके घर पर ही किया जा रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्‍नी किरण रविवार को पुणे में एक एनजीओ के कार्यक्रम‘पानी फाउंडेशन वॉटर कप 2017’ में हिस्‍सा लेने वाले थे। लेकिन ये दोनों वहां नहीं पहंच सके। आमिर खान ने घर में बैठे-बैठे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का सहारा लिया और कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों से ये कहते हुए माफी मांगी कि उन्हें और किरण दोनों को स्वाइन फ्लू हो गया है। जिसकी वजह से वो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  अक्षय की पत्नी टि्वंकल ने उड़ाया कुंवारे सलमान खान का मज़ाक

आमिर खान ने कहा कि ”आज बहुत खुशी का दिन है, मगर हम दोनों बहुत दुखी हैं इस वक्त क्योंकि इस पूरे काम और पूरे साल के बाद जब हमारा वक्त आया कि हम आपके साथ खुशी मनाएं, तो हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. जो बीमारी हमें हुई है, वो ऐसी है कि वो बहुत जल्दी फैलती है. उस बीमारी का नाम H1N1 है, जिसे आमतौर पर लोग स्वाइन फ्लू कहते हैं. स्वाइन फ्लू से ये तकलीफ होती है कि मैं जहां जाऊंगा, मैं और लोगों को दूंगा। ऐसे में अगले एक हफ्ते तक हमें घर में बंद रहना है ताकि हम और लोगों को ये (बीमारी) ना दे दें। इसी वजह से हम वहां मौजूद नहीं हैं आपके साथ, जिसका हमें बेहद दुख है।”
यहाँ देखें वीडियो……

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: जब फैंस ने सेल्फी लेनी चाही तो अभिनेता ने जड़ दिया थप्पड़

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>