गोवा पर कब्जा करने की तैयारी में आम आदमी पार्टी

Jun 05, 2016

पणजी। हाल ही में असम पर कब्जा करने वाली भारतीय जनता पार्टी को संभल कर रहना होगा, अगर जरा भी चूक हुई, तो गोवा हाथ से फिसल जायेगा। ऐसा इसलिये क्योंकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने गोवा की 40 सीटों पर लड़ने का फैसला कर लिया है।

पढ़ें-

2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने पीटीआई को दिये गये इंटरव्यू में कही। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द गोवा में केजरीवाल की एक बड़ी रैली का आयोजन किया जायेगा। उन्हें उस रैली में जन सैलाब के उमड़ने की पूरी उम्मीद है।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश में भाजपा की ही बनेगी सरकार: शिवराज सिंह चौहान

कई दिग्गज आना चाहते हैं आप में

आशुतोष ने बताया कि गोवा के कई बड़े नेता हैं जो अपनी-अपनी पार्टियां छोड़ कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं। लेकिन हमने उनमें से कईयों को मना कर दिया, क्योंकि वे आप पार्टी की अर्हताओं पर खरे नहीं उतरते हैं।

आशुतोष ने कहा कि ऐसा कोई भी व्यक्त‍ि जो आपराध‍िक छवि का है, भ्रष्ट है, सांप्रदायिक है और अच्छे नैतिक चरित्र वाला नहीं है, उसके लिये आप पार्टी में कोई जगह नहीं। आशुतोष ने बताया कि गोवा में प्रत्याश‍ियों की चयन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कई लेवल की स्क्रीनिंग के बाद ही टिकट दिये जायेंगे।

ये भी पढ़ें :-  महिलाओं से अवैध संबंध बनवा कर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार हुआ भाजपा कार्यकर्ता का बेटा

पंजाब पर भी है नजर

आशुतोष ने बताया कि 2017 में गोवा और पंजाब में बहुमत हासिल करने के लिये आप पार्टी पूरा जोर लगा देगी। आप पार्टी ने एक कैम्पेन कमेटी गठित कर दी है, जिसका काम प्रचार-प्रसार का होगा। बहुत जल्द चयन कमेर्टी और सर्च कमेटी का गठन किया जायेगा। सर्च कमेटी का काम होगा प्रत्याश‍ि‍यों की तलाश करना वहीं चयन कमेटी प्रत्याश‍ियों का चयन करेगी, जिस पर पार्टी की राष्ट्रीय समिति अंतिम फैसला करेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected