बीएमसी के भ्रष्टाचार को सामने लाने के लिए आदित्य ठाकरे ने कपिल का धन्यवाद

Sep 09, 2016
बीएमसी के भ्रष्टाचार को सामने लाने के लिए आदित्य ठाकरे ने कपिल का धन्यवाद

मुंबई। शिवसेना की युवा शाखा के प्रेसिडेंट ने कॉमेडियन की तरफ से में भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है। ठाकरे की पार्टी शिवसेना के पास बीएमसी काउंसिल की सबसे अधिक सीटें हैं।

क्या कहा था ने

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा था, ‘ये हैं आपके अच्छे दिन। पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख रुपए घूस देनी पड़ रही है।’

I am paying 15 cr income tax from last 5 year n still i have to pay 5 lacs bribe to BMC office for making my office

— KAPIL (@KapilSharmaK9)

कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद बीएमसी ने उनके आरोप को गंभीर करार देते हुए घूस मांगने वाले शख्स का नाम पूछा है। बीएमसी ने कहा कि कपिल शर्मा के आरोप के बाद आरोपी शख्स के बारे में जानकारी मांगी गई है। बीएमसी ने पत्र लिखकर कपिल शर्मा से पूरी जानकारी मांगी हैं।

बीएमसी ने कहा कि फिलहाल हमारी नजर आरोपी शख्स की पहचान पर है। जब तक कपिल शर्मा आरोपी अधिकारी की डिटेल्स नहीं देंगे हम कार्रवाई कैसे करेंगे?

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का कपिल को जवाब

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि कपिल शर्मा को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना नहीं साधना चाहिए था। कपिल शर्मा के तो अच्छे दिन आ ही गए हैं।

बीजेपी नेता राम कदम ने कपिल शर्मा के खिलाफ साइबर सेल में जाकर शिकायत की बात कही है। उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा पूरे मामले को सोशल मीडिया में लेकर गए, जबकि उन्होंने इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Kapil Sharma took to social media, but he should have complained right when the incident happened: Ram Kadam (BJP)

— ANI (@ANI_news)

कपिल के ट्वीट पर सीएम फड़नवीस का जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घूस वाले ट्वीट पर सीएम देंवेद्र फड़नवीस और बीएमसी दोनों ने तुरंत रिप्लाई किया है। सीएम फड़नवीस ने ट्विटर पर लिखा है कि अरे कपिल भाई आप सारी डिटेल हमें दें, हम किसी को छोड़ेंगे नहीं, घूस लेने वाले के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Kapilbhai pls provide all info.
Have directed MC,BMC to take strictest action.
We will not spare the culprit.

— Devendra Fadnavis (@Dev_Fadnavis)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>