दुनिया का एक अनोखा बच्चा जिसके सर में है दरार

Mar 12, 2017
दुनिया का एक अनोखा बच्चा जिसके सर में है दरार

आज हम आपको बता दें कि आप ने बहुत तरह के  बच्चे देखे होंगे जो की कई तरह की परेशानियों से वो लोग जूझ रहे हैं उसी तरह आज भी हम जिस बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं उसके साथ भी कुछ ऐसा ही है। इस बच्चे की आप तस्वीर देखेंगे तो चौंक जाएंगे इस बच्चे के सिर पर 6 इंच की लंबी दरार है जो दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

इस बच्चे के सर में छोटे होते ही यह दरार थी उसके माता पिता उसे डॉक्टर के पास ले कर गए डॉक्टर ऐसी दरार को देख कर दंग रह गए लेकिन उसके माता-पिता थोड़े गरीब थे जिस कारण से उन्होंने उसका इलाज नहीं करा पाए।

तथा वह घर वापस आ गए समय के साथ-साथ यह दरार बढ़ती चली गई तथा उसका सर और भी बड़ा लगने लगा यह दरार अब आप उसके माथे तक पहुंच गई है बहुत से विशेषज्ञों ने पता लगाने की कोशिश  कि इसके पीछे की वजह क्या हो सकती है तो पाया गया कि इसका गर्भ के समय ही कोई विकास नहीं हुआ जिस कारण से यह दरार है।

अभी भी उसके माता-पिता को इलाज कराने के लिए कुछ संभावनाएं नजर आती है लेकिन अब डॉक्टर कहते हैं कि अब बहुत देर हो चुकी है यह दरार अब नहीं भरी जा सकती उसकी मां तथा दादी बहुत श्रद्धालु है जो रोज मंदिर जाकर हमेशा यही दुआ मांगती है कि उनका बेटा जल्द से जल्द सही हो जाए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>