स्कूल की एक शर्मीली लड़की थीं सनी लियॉन, ऐसे बन गईं एडल्ट फिल्मों की स्टार..

Oct 04, 2017
स्कूल की एक शर्मीली लड़की थीं सनी लियॉन, ऐसे बन गईं एडल्ट फिल्मों की स्टार..

बॉलीवुड की टॉप हिरोइन्स की बात करें तो एक नाम एडल्ट फिल्मों से आईं स्टार सनी लियॉन का भी आता है। जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी गहरी चाप छोड़ी है। ये बात तो सभी लोग जानते हैं कि अभिनेत्री सनी लियॉन एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड में आईं हैं। लेकिन बहुत आज हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातों को बताने वाले हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं।

तो सबसे पहले हम आपको बता दें कि सनी लियॉन का सही नाम करनजीत कौर वोहरा था। पंजाबी मूल की ये लड़की जो बचपन में एक बहुत शर्मीली हुआ करती थी। लेकिन इस शर्मीली लड़की का एडल्ट फिल्म स्टार बनने का सफर कैसे शुरू हुआ। कैसे ये एक एडल्ट स्टार के तौर पर दुनिया के सामने उभर कर आईं। इन सब बातों को एक इंटरव्यू में खुद सनी ने खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें :-  शाहरुख खान से पिछड़े अमिताभ बच्चन, नाराज बिग बी ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी

इस बारे में अभिनेत्री सनी लियॉनी ने कहा कि वे बचपन में स्कूल के दिनों में बहुत शर्मीली हुआ करती थीं। लेकिन उनके बताने के अनुसार जब ये शर्मीली सनी जवान होने लगीं तो उनके मन में एडल्ट फिल्में देखनें की इच्छा जागने लगी और एक दिन सनी हिम्मत करके एडल्ट फिल्मों की कुछ डीवीडी लेकर आईं। और अकेले कमरे में बंद वो डीवीडी चलाने की कोशिश करने लगीं, लेकिन उनके दिल में ये डर बैठा रहा कि कोई देख रहा है जिस की वजह से वो फिल्म को देख नहीं पाईं, और उन्होंने वो डीवीडी निकाल कर रख दिया। इस बारे में सनी आगे कहती हैं कि कुछ समय के बाद जब घर पर कोई नहीं था तब उन्होंने अपने दोस्तों के साथ ये डीवीडी देखने का मन बनाया और वो अपने दोस्त के साथ डीवीडी को देखा।

उनके बताने के अनुसार कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने लिए बेकरी में काम ढूंढा और उसके बाद टैक्स और रिटायरमेंट कंपनी में भी ढूंढा लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही था। उस समय इनका परिवार कनाडा में रहता था। लेकिन कुछ समय बाद वहां से उनका परिवार अमेरीका में शिफ्ट हो गया। लेकिन उस समय परिवार की आर्थिक हालत भी अच्छी नहीं थी। उनको वो अपने लिए जॉब की तलाश में थीं इसी दौरान सनी की खूबसूरती और उसके फिगर पर एक एडल्ट फिल्म एजेंट की नज़र पड़ी औऱ वह सनी के पास एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर लेकर पहुंचा। जिसके लिए उन्होंने अपनी मर्ज़ी से ये ऑफर स्वीकार कर लिया और उसके बाद सनी के जीवन नें एक नया मोड़ आ गया जो यादगार साबित हुआ।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

सनी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके लिए एक एडल्ट फिल्म स्टार बनना इतना आसान भी नहीं था। हर किसी के साथ संबध बनाने से मुझे काफी परेशानी भी आई लेकिन मैने हार नहीं मानी। जब किसी ने उनसे ये पूछा कि “क्या आपके घर में भी डीवीडीज़ पड़ी रहती हैं” तो इस पर उन्होंने कहा “कि नहीं मेरे घर में आज तक एक भी डीवीडी नहीं गई। मेरे परिवार वालों को शुरू में मेराकाम पसंद नही आया था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनको आदत पड़ गई।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब पूरी दुनिया सनी लियॉन को एक एडल्ट फिल्म स्टार के नाम से जानती थी। तब बॉलीवुड की नजर उस पर पड़ी और पूजा भट्ट नें 2012 में सनी को अपनी फिल्म (जिस्म 2) में काम करने का ऑफर दिया। इस ऑफर को भला सनी कैसे न कर सकती थीं। उन्होंने इसको तुरंत स्वीकार किया और आज बॉलीवुड में टॉप की एक्ट्रेसस के साथ खड़ी हुई हैं।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>