ऐसी तस्वीर जिसमे मां ने अपनी बेटी के पास से मौत को गुजरते हुए देखा

Apr 17, 2017
ऐसी तस्वीर जिसमे मां ने अपनी बेटी के पास से मौत को गुजरते हुए देखा

जी हां आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने वाले हैं तथा उसके बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक मां बेटी की तस्वीर ले रही है मौत उसके पास से गुजर रही है। इस लड़की के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली बनिम्ग  डिटेंशन घर के पीछे अपनी 2 साल की बेटी मौलिक की फोटो क्लिक कर रही थी।

जब वह इस फोटो को कैद कर रही थी तभी उसने कुछ अचानक से खास नहीं देखा लेकिन जब उसने बाद में फोटो देखने लगी तो उसने वह फोटो देख कर ही वह बेहोश हो गई। कुछ देर बाद अचानक उन्हें एहसास हुआ की फोटो क्लिक करने के लिए उन्होंने मौलिक को बड़े खतरे में डाल दिया है।

क्योंकि जहां पर मौलिक खड़ी थी वहां पर एक खतरनाक सांप मौजूद था ध्यान से देखने पर आपको ही पता लगेगा कि वह बहुत बड़ा सांप था। जी हां इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि मौलिक के पैर के पास से साफ़ साफ़ एक सांप  गुजर रहा है उन्होंने तुरंत मौलिक को वहाँ से  खींच लिया और घर आने के बाद भी उन्होंने  अपने कमरे में कैद की गई फोटो देखी।

जिसमें उनकी बेटी मौत से बस चंद कदमों की दूरी पर खड़ी थी यह सांप लकड़ी के टुकड़ों से दिखाई दे रहा था अगर वह हिली  नहीं होती तो शायद मौलिक उसके और पास चली गई होती और आज उनकी बेटि उनके पास में न होती।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>