‘दंगल’ को पछाड़ ‘टाइगर जिंदा है’ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, ये है सिर्फ तीन दिन की कमाई

Dec 25, 2017
‘दंगल’ को पछाड़ ‘टाइगर जिंदा है’ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, ये है सिर्फ तीन दिन की कमाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही यानि रविवार तक उम्मीद से कहीं ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया। और कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़े हैं

बता दें कि सलमान-कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर रविवार को लगभग 44.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस लिहाज से सलमान की फिल्म ने कमाई के मामले में अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को भी पछाड़ा है, क्योंकि आमिर की फिल्म दंगल ने रिलीज के तीसरे दिन 41.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लेकिन सलमान की फिल्म का आंकड़ा महज 3 तीनों में ही 110 करोड़ के पार पहुंच गया है।

फिल्म की शुक्रवार, शनिवार और रविवार की कमाई कुल मिलाकर 114 करोड़ रही है। तीन दिन में 110 करोड़ कमाने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म हफ्तेभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी। क्योंकि सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी का फायदा फिल्म को मिलेगा। साथ ही नए साल की छुट्टियों भी आ रही हैं जिसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म साल 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। जहाँ इस फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है। फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपनी लागत 4-5 दिन में ही निकाल लेगी। मगर ये बात देखने वाली होगी कि क्या ऐसा हो सकता है??

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>