दीपावली पर अयोध्या में हुआ भव्य आयोजन, सीएम योगी बोले- मौजूदा मोदी सरकार ही ‘राम राज्य’ है

Oct 19, 2017
दीपावली पर अयोध्या में हुआ भव्य आयोजन, सीएम योगी बोले- मौजूदा मोदी सरकार ही ‘राम राज्य’ है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आखिरकार दिल की बात कह दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ़ कहा है कि मौजूदा मोदी सरकार ही ‘राम राज्य’ है। उन्होंने केन्द्र की मौजूदा नरेन्द्र मोदी शासन की तुलना ‘राम राज्य’ से करते हुए कहा कि इनके कार्यों से देश के आम नागरिक को जो सुख मिल रहा है, वही राम राज्य है।

बता दें कि देश की आध्यात्मिक नगरी अयोध्या में दीपावली को लेकर भव्य आयोजन किया गया। अयोध्या के सरयू के तट पर रामकथा पार्क में सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक ने भगवान राम, सीता और लक्ष्मण का माला पहनाकर स्वागत किया, आरती उतारी और राजतिलक भी किया। इसके साथ दीपोत्सव कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यों को ‘राम राज्य’ स्थापित करने की दिशा में उठाए गए कदम बताया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के कार्यों से देश के आम नागरिक को जो सुख मिलेगा, वही ‘राम राज्य’ होगा।

आगे सीएम योगी ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लक्ष्य तय किया है कि वर्ष 2022 तक कोई भी परिवार ऐसा ना बचे, जिसके सिर पर छत ना हो, जिसके पास 2019 तक अपना व्यक्तिगत शौचालय ना हो, बिजली कनेक्शन ना हो। राम राज्य यही तो है।”

उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों के बारे में कहा कि “वह रावण राज्य था जो जाति, परिवार और क्षेत्र के नाम पर भेदभाव करता था। अब वे ही लोग बीजेपी सरकारों पर ऐसे आरोप लगा रहे हैं, जिनका खण्डन करना हम अपना अपमान समझते हैं। सरकार विकास कार्य से रामराज्य की परिकल्पना को साकार करना चाहती है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>