एक बेटी ने पिता को पिलाया अपना दूध, और बचाई पिता की जान- देखिए तस्वीरें

May 17, 2017
एक बेटी ने पिता को पिलाया अपना दूध, और बचाई पिता की जान- देखिए तस्वीरें

ये बात जानकर आप भले ही आप चौंक जाएंगे लेकिन सच है कि एक बेटी के दूध ने उसके पिता की जान बचाई है। आपको बता दें कि स्वीडन की एक प्रोफेसर ने इस बात का सबूत दिया है कि ब्रेस्ट मिल्क से कैंसर का इलाज संभव है। रिसर्च अनुसार पता चला है कि ब्रेस्ट मिल्क में ‘हेमलेट’ नामक पदार्थ होता है जो ट्यूमर सेल्स को नष्ट करने में मददगार होता है।

इस शोध पर कई सालों से रिसर्च कर रहीं कैथरीना ने एक जानकारी देकर बताया कि ‘2015 में 64 साल के एक बुजुर्ग कैंसर से पीड़ित था जब ये बात उनकी 30 साल की बेटी ‘जिल’ को पता चली, तो पिता को खोने के डर से वो अंदर ही अंदर टूट गई। जिल को ब्रेस्ट मिल्क के शोध के बारे में पता था। वहीं जब उसने ये बात अपने परिवार से शेयर की तो, उन्हें लगा वो मजाक कर रही हैं। दूसरी तरफ उसे ये भी डर था कि उसके पिता उसका ब्रेस्ट मिल्क नहीं पीएंगे। किसी तरह उसने अपने पिता को समझा-बुझाकर ब्रेस्ट मिल्क देना शुरू किया और आज उसके पिता सही सलामत हैं’।

कैथरीना ने बताया ‘ट्यूमर सेल्स को नष्ट करने के लिए हेमलेट एक जादुई रूप में काम करता है।कैंसर रोगियों पर इसका परीक्षण किया जा चुका है, जिसका परिणाम काफी अच्छा और आश्चर्यचकित कर देने वाला था’। बेटी के इस प्रयास की खबर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>