कोलंबिया के एक किसान को खुदाई में मिले 4 हजार करोड़ रुपए

Mar 18, 2017
कोलंबिया के एक किसान को खुदाई में मिले 4 हजार करोड़ रुपए

नई दिल्ली। किसकी किस्मत कब पलट जाए कोई नहीं जनता। ऐसा ही कुछ कोलंबिया के एक किसान के साथ भी हुआ। 65 साल के जोस मैरियेना कार्टोलोस की किस्मत भी कुछ इस तरह ही पलटी। खुदाई के दौरान जोस को इतनी बड़ी रकम मिली कि वह खुद हैरान रह गया।

जोस बहोत गरीब है। उन्हें अपनी जमीन पर ऑयल प्लांटेशन के लिए सरकार की तरफ से करीब 2 लाख रुपए मिले थे। एक दिन जब जोस इस जमीन की खुदाई कर रहे थे। तब उनकी नज़र एक नील डब्बे पर पड़ी पहले उन्होंने समझा कि यह कोई साधारण डब्बा है,लेकिन जब जोस ने उस नील डब्बे को बहर निकाल कर खोल कर देखा तो वे खुद हैरान रह गए।

जोस को उस डब्बे के अंदर 4 हज़ार करोड़ रूपये मिले। इस बात की जानकारी किसी को नहीं है कि इस पैसे के साथ क्या हुआ। कहा जाता है कि इसमें से कुछ पैसा जोस को दे दिया गया, जबकि कुछ पैसा सामाजिक कार्य के लिए और गरीबों के बीच बांट दिया गया।

बताया जाता है कि यह पैसा दुनिया के सबसे बड़े ड्रग डीलर पाबलो एमिलियो एस्कोबर गैविरिया का था।।पाबलो ने पता नही कितनी जगह अपेन अवैध पैसे और नशे का सामान छिपा रखा था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वो पैसे भी पाबलो के ही होंगे। हालाकि कुछ लोग इस बात नही मानते

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>