श्रीदेवी और मिथुन के संबंध को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जब तीन साल तक दोनों रहे थे पति पत्नी बनकर..

Jul 11, 2017
श्रीदेवी और मिथुन के संबंध को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जब तीन साल तक दोनों रहे थे पति पत्नी बनकर..

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और अभिनेत्री श्रीदेवी के रिश्तों को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसको शायद ही किसी को पता हो। लेकिन उसे से पहले आप को बता दें कि श्रीदेवी ने शादी से पहले अपने पति बोनी कपूर को राखी बांधी थी। इस राखी को मिथुन चक्रवर्ती ने जबरजस्ती बंधवाई थी। दरअसल मिथुन नहीं चाहते थे। कि श्रीदेवी किसी और के साथ नज़र आएं। मिथुन और श्रीदेवी तीन साल तक एक साथ रहे। लेकिन उसके बाद वो एक दूसरे से अलग हो गए। अगर फैंस मैगजीन की मानें तो उसके अनुसार 1985 में ही मिथुन ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ शादी कर लिया था। लेकिन यह शादी 3 साल तक ही चल सकी, हालांकि दोनों की ओर से इस बात की कोई भी स्टेटमेंट नहीं की गई थी।

खबरों के अनुसार 1988 में श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से अपने तीन साल के रिश्ते पर रोक लगाने का फैसला किया और इस रिश्ते को तोड़ दिया। जिसका ये कारण बताया जा रहा है। कि मिथुन ने शादी के बाद भी अपनी पहली पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली को तलाक नहीं दिया था। इस रिश्ते के टूटने के बाद श्रीदेवी की जिंदगी में बोनी कपूर आए। इन दोनों की दोस्ती समय के साथ साथ गहरी होती चली गई। बोनी कपूर अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में श्रीदेवी को लेना चाहते थे, जहाँ इस फिल्म के लिए श्रीदेवी की मां ने बोनी से 10 लाख रूपये मांगे, तो श्रीदेवी की मां को इंप्रेस करने की खातिर बोनी श्रीदेवी की मां को 10 लाख के बदले 11 लाख रुपए दे दिए। और श्रीदेवी को अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए साइन कर लिया।

ये भी पढ़ें :-  सैफ को अंकल कहने वाली करीना कैसे बन गई उनकी पत्नी, क्यों हुआ पहली पत्नी अमृता से तकाल

और फिर किया था। उसके बोनी ने श्रीदेवी की मां के सिर पर चढ़ा लाखों का कर्ज भी अदा किया। लेकिन दोनों के बीच का ये रिश्ता मिथुन को बिलकुल भी पसंद नहीं था। जिसकी वजह से मिथुन ने फिल्म के सेट पर ही श्रीदेवी को बोनी से राखी बंधवा दी थी। जहां एक तरफ तो बोनी श्रीदेवी के लिए पागल थे। तो दूसरी तरफ श्रीदेवी मिथुन को अपना हमसफर बनाना चाहती थीं। लेकिन जब ये बात मिथुन की पत्नी योगिता को पता चली, तो उन्होंने आत्महत्या की कोशिश कर डाली। जिसकी वजह से मिथुन विचलित हो गए और फिर उसके बाद से योगिता को छोड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए और इन दोनों की कहानी वहीं खत्म हो गई।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने पोस्ट की अपने बच्चे को “दूध” पिलाते हुए ये तस्वीर, देखिए

वहीं दूसरी तरफ मिथुन से दूर होने के बाद अब श्रीदेवी को बोनी कपूर का ही आसरा था। जहाँ बोनी ने श्रीदेवी को अपने घर में जगह दे दी। लेकिन बोनी ने अपनी पहली पत्नी मोना को ये कहा, कि श्रीदेवी उनकी बहन हैं। जिसके बाद मोना ने श्रीदेवी को अपने घर में रहने की जगह दी। जिसका खुलासा बोनी कपूर की पूर्व पत्नी स्वर्गीय मोना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उस समय बोनी कपूर और मोना के दो बच्चे हो चुके थे। तो दूसरी तरफ श्रीदेवी के भी मां बनने की खबरें सामने आने लगीं, और बहुत जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ गई। बोनी और श्रीदेवी के रोमांस की खबरों से मोना काफी दुखी हो गईं। जिसकी वजह से उन्होंने घर ही छोड़ दिया। जहाँ 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से शादी कर ली, उस वक्त श्रीदेवी सात माह की गर्भवती भी थीं।

ये भी पढ़ें :-  लाइमलाइट से काफी दूर रहती है सैफ की ये बहन, करोड़ों की संपति की हैं मालकिन
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>