स्कूल में 9 साल की बच्ची देख रही थी पोर्न, कारण सुनकर टीचर भी रह गई हैरान..

Jun 07, 2017
स्कूल में 9 साल की बच्ची देख रही थी पोर्न, कारण सुनकर टीचर भी रह गई हैरान..

टेक्सास के एक प्राइमरी स्कूल में एक 9 साल की बच्ची को पोर्न देखते हुए टीचर ने पकड़ा। इस में हैरान करने वाली बात ये थी कि जब टीचर ने उसको अपनी ऑफिस में बुला कर इसकी वजह पूछी तो वो टीचर भी शॉक्ड में रह गई।

बता दें कि टेक्सास के इस प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को स्कूल की तरफ से iPad दिया गया था। जहाँ उसे स्टूडेंट उसे करते थे। लेकिन जब टीचर ने इस 9 साल की बच्ची के iPad में मौजूद सर्च हिस्ट्री को सर्च किया, तो वो शॉक्ड रह गए। क्योंकि इस बच्ची ने कई बार पोर्न मूवीज सर्च किया था। इस के बाद टीचर ने बच्ची को बुलाकर उससे पूछा तो बच्ची ने बताया कि वो और उसकी एक और दोस्त जानना चाहते थे। कि उसके रिलेटिव उसके साथ जो काम करते हैं, वो है क्या? और उसने आगे बताते हुए कहा कि घर में रहने वाला 31 साल का एन्थोनी गेरे उसे तब से सेक्स्युअली एब्यूज कर रहा था, जब वो 7 साल की थी। और एन्थोनी ने ना सर उसके साथ बल्कि उसकी बहन के साथ भी ऐसी हरकतें की थी। इसी लिए वो इन चीज़ों के बारे में जानना चाहती थी कि ये सब क्या होता है।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी

टीचर ने बच्ची से ये सारी बातें जानने के बाद स्कूल के टीचर्स ने पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया। जहाँ पुलिस ने तुरंत एन्थोनी को अरेस्ट करके उसे पुलिस कस्टडी में रखा गया है। और उस पर पुलिस ने सेक्स्युअल एब्यूज का केस दर्ज का लिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>