सिंगापुर एयरलाइंस ने भारत में पेश की ए-350 उड़ान सेवाएं

Jul 04, 2017
सिंगापुर एयरलाइंस ने भारत में पेश की ए-350 उड़ान सेवाएं

सिंगापुर एयरलाइंस ने भारत में अपनी ए-350 उड़ान सेवाओं को शुरू करने की घोषणा की और इस सेवाओं को लेकर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की है। एयरलाइंस ने अपने नेटवर्क के विस्तार के साथ ही मुंबई में 16वें गंतव्य के लिए अपने एयरबस बेड़े में ए350-900 विमानों को शामिल किया है।

सिंगापुर एयरलाइंस की दैनिक नियमित उड़ान सेवाएं बेड़े में शामिल नए विमान फ्लाइट एसक्यू 421 से शुरू हुई। 1 जुलाई, 2017 को उद्घाटन उड़ान भरने के लिए ए-350 सेवा तैयार है। मुम्बई छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 11.45 बजे पहली उड़ान भरी।

उन्नत प्रौद्योगिकी और बेहतर परिचालन क्षमता के साथ ही ए350-900 विमान से सिंगापुर एयरलाइंस अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। इस नए विमान की आकर्षक छत, बड़ी खिड़कियां, विमान के विस्तृत आकार और बेहतर लाइट सुविधा यात्रियों को अच्छा यात्रा अनुभव प्रदान करेगा।

इसके साथ ही जेटलैग को कम करने के लिए इस विमान को बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है। हवाई जहाज के यात्री नवीनतम और अत्याधुनिक श्रेणी के इस विमान में पुरस्कार प्राप्त क्रिसवल्र्ड इन्फ्लाइट मनोरंजन प्रणाली और केबिन प्रोडक्ट का आनंद भी ले सकेंगे।

इस विमान में 253 सीटों की क्षमता है। इसके साथ ही तीन विभिन्न श्रेणी विन्यास के तहत बिजनेस क्लास में 42 प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 24 और इकॉनोमी क्लास में 187 सीटों की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

सिंगापुर एयरलाइंस भारत मे अपने संरक्षकों व प्रतिनिधियों की मदद से उड़ान सेक्टर में नए अवसरों व यात्रा अनुभव को बेहतर करने की तलाश में लगी रहती है। भारत मे सिंगापुर एयरलाइंस के महाप्रबंधक डेविड लिम ने कहा, “भारत में ए .350 सेवाओं का शुभारंभ करना दुनिया भर में एक आधुनिक और युवा बेड़े के संचालन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का वसीयनामा है।”

सिंगापुर एयरलाइंस की 70वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मुम्बई के यात्री 22ए070 रुपये से शुरू होने वाले विशेष किराए के साथ ए 350 फ्लाइट से सिंगापुर तक की यात्रा का आनंद उठा सकते हैं। 1 जुलाई, 2017 से टिकट बिक्री शुरू हो गई है और यह टिकट 30 अप्रैल, 2018 तक की यात्रा के लिए वैध हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>