9 बच्चों की मां को अपने से 12 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, 23 साल का रिश्ता तोड़ घर से भागी

Dec 05, 2017
9 बच्चों की मां को अपने से 12 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार, 23 साल का रिश्ता तोड़ घर से भागी

कहते हैं कि प्यार उम्र को देखकर नहीं किया जाता है बल्कि ये बस हो जाता है। कुछ ऐसा ही रोचक प्यार का मामला यूनाइटेड किंगडम में सामने आया है। जहाँ पर एक 44 साल की शादीशुदा महिला अपने पति और नौ बच्चों को छोड़कर अपने 32 साल के प्रेमी के साथ घर से भाग गई है।

बता दें कि ये रोचक लवस्टोरी यूनाइटेड किंगडम की है। जहाँ संडरलैंड में रहने वाली 44 साल की महिला जिसका नाम हेदी हेपविर्थ बताया जा रहा है जबकि उसके प्रेमी का नाम सलिएउ जालो बताया जा रहा है। इस में सबसे हैरानी की बात ये है कि हेदी हेपविर्थ एक शादीशुदा महिला हैं और वो नौ बच्चों की मां भी हैं। उनके सबसे बड़े बेटे की उम्र 24 साल है। जबकि सबसे छोटी बेटी महज छह साल की है। हेदी नाम की इस महिला ने 23 साल पहले एक कार मैकेनिक एंडी से शादी की थी। हालांकि यह उनका दूसरा विवाह था। जब वह एंडी के जीवन में आईं, उस समय उनके सिर्फ दो बेटे और एक बेटी थी। लेकिन एंडी की जीवन में आने के बाद अब वह तीन-तीन लड़के और लड़कियों की भी मां बन चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले एंटनी ने अपनी पत्नी हेदी के व्यवहार में कुछ तब्दीली महसूस की। उन्होंने ये महसूस किया कि उनकी पत्नी किसी दूसरे शख्स से फेसबुक पर काफी लम्बी-लम्बी बात करती है। इतना ही नहीं बल्कि एंडी ने ये दावा भी है कि उनकी पत्नी ने उस शख्स को लुभाने के लिए अपनी नग्न तस्वीरें भी भेजीं। आखिरकार उनकी पत्नी उनको छोड़कर अपने प्रेमी जालो के पास दक्षिण अफ्रीका के गाम्बिया में चली गर्इं। जहां अब वह अपने प्रेमी जालो के साथ अच्छा समय बिता रही हैं। जिस की उन दोनो ने अपने बीच हो रहे जोरदार रोमांस वाली कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

 

फिलहाल हेदी ने एक अखबार से इस बारे में बातचीत करते हुए बताया कि उनको अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। इतना नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें अपने प्रेमी जालो से विवाह करने से नहीं रोक सकती है। उन्होंने अपने पति एंडी के बारे में बताया कि उनका अपने पति के साथ वैवाहिक जीवन सुखमय नहीं था। यही वजह है कि बीते करीब दो साल से वह दोनो हम बिस्तर तक भी नहीं हुए थे। उन्होंने अपने प्रेमी जालो को नग्न तस्वीर भेजने की बात से इनकार करते हुए बताया कि उनके पति एंडी के खुद कई महिलाओं से संबंध हैं। क्योंकि वह ऐसी महिलाओं द्वारा अपने पति को भेजे गए कई टैक्स्ट मैसेज देख चुकी हैं।

उन्होंने इस बारे में आगे बताया कि वो अपने पति एंडी के साथ महज एक घरेलू महिला बन कर रह गई थीं। वह उन्हें हर समय घर का काम करने के लिए आदेश देता रहता था। जिसके बाद उनकी जालो से फेसबुक पर दोस्ती हो गई, जो बहुत जल्द ही प्यार में बदल गई। जिसके बाद उन्होंने अपने प्यार के लिए ये कदम उठता और अपने प्यार के पास चली आईं। हेदी के मुताबिक वह आॅनलाइन अपने बच्चों से लगातार संपर्क में हैं। जहाँ उनके बच्चे भी उनके इस निर्णय से खुश तथा सहमत हैं। यहां तक कि उन सभी को जालो बहुत भा गया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>