बेटे के जुल्म अपनी 85 साल की बुजुर्ग मां पर, पढ़ेंगे तो निकल आयेंगे आपके भी ‘आंसू’

Sep 08, 2016
बेटे के जुल्म अपनी 85 साल की बुजुर्ग मां पर, पढ़ेंगे तो निकल आयेंगे आपके भी ‘आंसू’

ओडिशा के ढेंकानाल जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां 85 साल की बुजुर्ग महिला को बहू-बेटे ने शारीरिक प्रताड़ना दी है। जिला प्रशासन ने शिकायत के बाद पीड़ित बुजुर्ग महिला को बहू-बेटे के अत्याचारों से मुक्त करा लिया है।
महिला को जिस समय प्रशासन दोनों के चुंगल से छुड़ाने आया था, उस समय बहू-बेटे ने मां का हाथ-पैर बांध कर उसे बरामदे में जमीन पर छोड़ा हुआ था। बुजुर्ग की हालत यह था कि न तो वह सही से बैठ सकती थी और न ही लेट सकती थी।

पड़ोसियों ने प्रशासन को दी बुजुर्ग की खबर,
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार महिला का नाम सुनादेई मोहंती है, जिसे बहू और बेटा काफी लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। बुजुर्ग के ऊपर हो रहे जुल्मों से पड़ोसी परेशान थे। महिला के ऊपर होते जुल्मों की हद टूटने पर उन्होंने प्रशासन को खबर दे दी। पड़ोसियों ने बताया कि महिला को रोज पीटा जाता था, जिसकी चीखने की आवाजें आती थी। साथ ही न तो उसकी जरूरतें पूरी की जाती थी और न ही उसे पर्याप्त खाना दिया जाता था।

जिला प्रशासन ने वहां से बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे वृद्धा आश्रम में भेज दिया गया। खौफनाक सच के सामने आने के बाद भी बहू-बेटे को अपने किए का पछतावा नहीं है। बहू का कहना है कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, हर दिन उनकी वजह से घर में कुछ न कुछ नुकसान होता था। बहू ने कहा कि बुजुर्ग के इस बर्ताव के चलते ही उनके हाथ-पैर बांधने का फैसला लिया था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>