रामपुर में लड़की से दिनदहाड़े छेड़छाड़ में अब तक 8 लोगो की गिरफ्तारी

May 30, 2017
रामपुर में लड़की से दिनदहाड़े छेड़छाड़ में अब तक 8 लोगो की गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के टांडा थाना क्षेत्र में सरेराह दो लड़कियों से की गई छेड़छाड़ के मामले में रामपुर पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है। पांच युवक अब भी फरार है।

इस मामले में सोमवार को पुलिस ने पांच आरोपियों को न्यायालय में पेश किया था, जहां से इन्हें आठ जून तक की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया, “कुआंखेड़ा गांव में दो युवतियों के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को ही जेल भेजा जा चुका है। जबकि सोमवार देर रात तीन अन्य आरोपियों रईस, भूरा और फाजिल को गिरफ्तार कर लिया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।”

ये भी पढ़ें :-  ताजमहल के लिए 400 साल तक संरक्षित करने की योजना बनाए योगी सरकार: सुप्रीम कोर्ट

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने अपने दोस्त के साथ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ की थी। मनचलों ने न केवल युवतियों से छेड़छाड की, बल्कि अश्लीलता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने और उठा ले जाने की कोशिश की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई शुरू की और टांडा थाने के उप निरीक्षक सुंदर लाल की तहरीर पर मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सोमवार को चार आरोपी सद्दाम, दानिश, फरमान और सिराज को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें :-  राजस्थानः लव जेहाद के नाम पर दरिंदगी, युवक की हत्या कर शव को जलाया

पुलिस ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>