उप्र में अब 73 नहीं, सभी 80 संसदीय सीटों को जीतना है : केशव मौर्य

Mar 29, 2017
उप्र में अब 73 नहीं, सभी 80 संसदीय सीटों को जीतना है : केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को यहां कहा कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में अब उप्र में 73 ही नहीं सभी 80 सीटों पर जीत सुनिश्चित करना है। मौर्य शहर के अहमह स्थित एक गेस्ट हाऊस में पार्टी के काशी क्षेत्र के विधायकों, सांसदों और यहां से मंत्री बने पार्टी सदस्यों को संबोधित कर रहे थे। 

भाजपा काशी क्षेत्र के स्नेह मिलन सम्मेलन में मौर्य ने कहा, “जीत कर आए सांसद, विधायक और मंत्री आनंद तो मनाएं, लेकिन जिनके बदौलत वह बने हैं उन्हें सम्मान दें। ऐसा न करें कि दूसरे दलों के ऐसे लोग जिन्होंने पार्टी का नुकसान किया, उन्हें तरजीह दें। वह अब भाजपा का झंडा लगाकर पार्टी में घुसने की जुगत लगा रहे हैं, वे काम निकलना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा कि 14 वर्ष समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के शासन काल में मलाई काटी और अब भाजपा में भी जुगाड़ लगा कर अपना काम जारी रखना चाहते हैं।

मौर्य ने मंत्रियों, सांसदों, विधायकों के साथ ही जिम्मेदार नेताओं को सतर्क किया है कि वे पार्टी में घुसने की जुगत लगा रहे लोगों से सतर्क रहे। उन्होंने कहा, “प्रदेश में जितनी बड़ी भाजपा को जीत मिली है, उतनी ही बड़ी पार्टी की जिम्मेदारी भी बढ़ी है।”

उन्होंने दावा किया, “केंद्र के बाद प्रदेश में भाजपा को मिली बड़ी जीत और उसके बाद हमारा लक्ष्य मिशन 2019 है।”

सम्मेलन में मौजूद प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा, “भाजपा सरकार उप्र में भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त शासन के लिए प्रतिबद्ध है। विकास और सुशासन के वायदे पर हम आगे बढ़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि प्रदेश में छह अप्रैल को पार्टी अपने स्थापना दिवस से लेकर 14 अप्रैल डॉ. अंबेडकर जयंती तक विशेष अभियान चलाएगी। इसके तहत पार्टी की नीतियों का प्रचार गांव स्तर पर होगा।

आयोजन में काशी क्षेत्र के 14 जिलों के भाजपा के टिकट पर जीते विधायक, सांसद व मंत्री शामिल हुए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>