7 साल की बच्ची से रेप के बाद जबरन हत्या, जबरदस्ती अंतिम संस्कार कराने पर अड़ी पुलिस

Jul 01, 2016

इलाहाबाद में रेप पीड़ित एक बच्ची की हत्या के बाद उसके अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस और परिवारवालों के बीच जमकर झड़प हुई। आरोप है कि पुलिसवाले बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जबरदस्ती उसका अंतिम संस्कार करा रहे थे, जिसका विरोध करने पर पुलिसवालों ने परिवारवालों से मारपीट की। पुलिस का कहना है कि बच्ची का शव उसके परिवार को देने से कानून और व्यवस्था की समस्या खड़ी हो सकती थी।

इस बच्ची की 28 जून की रात उसके घर से अगवा कर हत्या कर दी गई थी। बच्ची के साथ 5 जून को बलात्कार हुआ था और परिवारवालों की काफी कोशिश के बाद 28 जून को ही मामला दर्ज हो सका था। आरोप है कि बच्ची की हत्या रेप के मामले में बयान दर्ज होने से रोकने के लिए की गई।

ये भी पढ़ें :-  ठाकुर को राम-राम न बोलने पर दलित बुजुर्ग को परिवार समेत बुरी तरह पीटा, घर मे लगाई आग

क्या है मामला
दरअसल, पड़ोस में रहने वाले 15 साल के लड़के ने कथित तौर पर इसी महीने की 5 तारीख को बच्ची के साथ रेप किया था। परिवारवालों का आरोप है कि पुलिस हफ्तों तक केस दर्ज करने में आनाकानी करती रही। रविवार को ही संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

घर से बाहर घसीटकर की हत्या
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की गिरफ्तारी के दो दिन बाद पांच लोगों ने, जिसमें कथित तौर पर आरोपी का पिता भी शामिल हैं, ने रात को बच्ची को उसके घर से घसीटकर बाहर निकाला और चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि बलात्कार के आरोपी का पिता अपने बेटे को जांच से बचाना चाहता था। फिलहाल आरोपी के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  सपा में रोज नौटंकी, फिर कार्यालय से हटाया गया शिवपाल यादव का नेमप्लेट

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected