नसीमुद्दीन सिद्दीकी का सिर काटकर लाने वाले को 51लाख का इनाम घोषित

Jul 26, 2016

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो पर बयान देने वाले दयाशंकर सिंह का प्रकरण अभी समाप्त भी नहीं हुआ था कि अब बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ हिंदू संगठनों ने विवादित बयान दे डाला है। हरियाणा के निसिंग में बसपा नेताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान ना सिर्फ मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दीकी का पुतला फूंका गया बल्कि नसीमुद्दीन सिद्दिकी का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

 

 

हिंदू संगठन के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश सोनी ने कहा कि जिस तरह से 12 साल की लड़की के लिए बसपा नेताओं ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया वह हिंदू संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने ना सिर्फ नसीमुद्दीन सिद्दिकी को गिरफ्तार किये जाने की मांग की बल्की उनका सिर काटकर लाने वाले को 51 लाख रुपए देने का भी ऐलान किया। भूपेश सोनी ने कहा कि हम स्वाती सिंह और उनके परिवार को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचने देंगे, उनके लिए पूरा हिंदू समाज खड़ा है और अगर उनपर कोई विपत्ति आती है तो इसका जवाब हिंदू समाज देगा।

ये भी पढ़ें :-  यूपी पुलिस ने 2 साल की बच्ची के खिलाफ केस दर्ज कर, रिकार्ड में दिखाई 20 साल की युवती

 

वहीं यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष विनोद राणा का कहना है कि यह ना सिर्फ यूपी बल्कि हरियाणा, राजस्थान व दिल्ली में आंदोलन का रूप लेगा, हम ऐसे बयानों और अपमान को सहन नहीं करेंगे। उन्होंने भी दावा किया कि जो भी नसीमुद्दीन सिद्दिकी का सिर काटकर लायेगा उसे 51 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected