5 साल की मासूम से बलात्कार की कोशिश करता 65 साल का शख़्स-देखे वीडियो

Jun 21, 2016

देहरादून . एक मासूम के साथ रेप करने की कोशिश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका शर्मनाक पहलू यह है कि मासूम बच्ची के साथ घिनौना काम करने की कोशिश करने वाला बच्ची के दादा की उम्र का है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों ने बताया है कि यह वीडियो देहरादून का है। इस वीडियो को कुछ लोगों ने जंगल में घूमते हुए बनाया है । वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि इन्हें बच्ची के साथ होने वाले गलत काम की भनक लग गई थी और वे उस बूढ़े व्यक्ति का पीछा करते हुए उसके पीछे-पीछे आए थे।

ये भी पढ़ें :-  मोदी के 3 साल गुणगान पर भाजपा ने खर्चे 2,000 करोड़ रुपये : आप

वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि इस बूढ़े वहशी ने बच्ची के कपडे उतारकर उसे जंगल में जमीन पर लिटा रखा है और खुद के भी कपडे उतार दिए हैं। इससे पहले कि यह वहशी अपने घिनौने मकसद में कामयाब होता, वीडियो बनाने वाले लोग उस तक पहुँच गए। वीडियो बनाने वालों ने बूढ़े व्यक्ति की जमकर खातिरदारी भी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना देहरादून के क्लेमेंटाउन क्षेत्र में शुक्रवार को घटी थी। यहां नवाबुद्दीन नाम के एक बुजुर्ग दरिन्दे को मासूम से दुराचार की कोशिश करते लोगों ने पकड़ लिया था। उसे पकड़ते वक़्त युवकों ने सबूत इकट्ठा करने के मकसद से पूरी घटना का और इस वहशी दरिन्दे की करतूत को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया और दूसरी साइट्स पर वायरल हो गया। आरोपी नवाबुद्दीन को शनिवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया। देहरादून के एसएसपी ने इस वीडियो के वायरल होने पर नाराजगी जाहिर की है और इसे वायरल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें :-  अपने बच्चों को अपनी मर्जी के मुताबिक जीने की स्वतंत्रता देना चाहते हूं : तेंदुलकर

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>