40 हजार लड़कियां लालू के बेटे तेजस्वी की दीवानीं, I Love U बोल शादी का भेजा रिश्ता

Oct 21, 2016
40 हजार लड़कियां लालू के बेटे तेजस्वी की दीवानीं,  I Love U बोल शादी का भेजा रिश्ता
राजद सुप्रीम लालू यादव के डिप्टी सीएम बेटे तेजस्वी यादव इस वक्त समसे आकर्षक कुंआरे नेता बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें 40 हजार लड़कियों ने शादी का रिश्ता भेजा है। व्हाट्सअप पर आई लव यू कहते हुए कहा है कि आप बडे़ क्यूट हो।
सड़कों की शिकायत पर मोहब्बत का इजहार
दरअसल डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार में  OPRMC योजना के तहत बनी  सड़कों से जुड़ी शिकायत के लिए वाट्सएप नंबर जारी कराया था। पिछले तीन महीने के बीच करीब 45 हजार मैसेज वाट्सअप पर आए। इसमें से केवल पांच हजार संदेश ही सड़कों की शिकायत से जुड़ी रहीं। जबकि 40 हजार संदेश डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से लड़कियों की मुहब्बत के इजहार से जुड़ी रहीं। दरअसल डिप्टी सीएम के साथ तेजस्वी के पास पथ निर्माण, भवन निर्माण, पिछड़ा वर्ग एवं अति पिछड़ा कल्याण मंत्रालय है। लिहाजा तेजस्वी ने सड़कों की देखरेख पर ध्यान देने के लिए पहले टोल फ्री नंबर जारी किया था। फिर वाट्सअप नंबर जारी किया।
कभी क्रिकेटर रहे और आज लालू के सियासी वारिस
28 वर्षीय तेजस्वी यादव पिछले साल बिहार विधानसभा चुनाव से पहले  पिता लालू के साथ राजनीति करने की बजाए क्रिकेट के मैदान में दिखते थे। वे 2008, 2009, 2011 और 2012 में आईपीएल दिल्ली की टीम से खेलते रहे। मगर विधानसभा चुनाव में जब महागठबंधन को जीत मिली तो लालू ने एक प्रकार से सियासी वारिस तय करते हुए नीतीश गठबंधन वाली सरकार में राघोपुर से विधायक बने बेटे तेजस्वी को उप मुख्यमंत्री बनवाया।  तेजस्वी कार्यों के जरिए अपने को पद के काबिल साबित करने में लगे हुए हैं। इसके लिए विभिन्न विभागों में नई पहल करने में रुचि ले रहे हैं। इसी दिशा में सड़कों की शिकायत के लिए टोल फ्री नंबर जारी कराया, मगर इस नंबर पर सड़कों की शिकायत करने की कौन कहे लड़कियां मोहब्बत का इजहार करने लगीं
9 वीं पास और 1.40 करोड़ के मालिक
चुनाव में दिए हलफमाने के मुताबिक डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खुद को नौवीं कक्षा पास दिखाया है। उन्होंने दिल्ली के डीपीएस स्कूल से पढ़ाई की। हलफनामे के मुताबिक कुल 1.40 करोड़ रुपये संपत्ति है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>