घर में पाए गए 4 बच्चे मृत, मां गिरफ्तार

Aug 22, 2016

तोक्यो: जापान में एक महिला अपने ही बच्चों की हत्या की आशंका को लेकर जांच के घेरे में है । दरअसल, महिला के घर से उसकी 3 साल की बच्ची सहित उसके 4 बच्चों के शव बरामद हुए हैं । जापानी मीडिया रिपोर्ट और पुलिस ने आज इस बात की जानकारी दी। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश से पहले बच्चों की हत्या की थी ।

पुलिस के मुताबिक दक्षिण जापान के प्रांत फुकुआेका में आज सुबह 10 वर्षीय एक बच्चा, छह-छह साल की 2 बच्चियों और 3 साल की एक बच्ची के शव बरामद हुए थे । बहरहाल, पुलिस के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया,‘‘बच्चों के पिता ने उन्हें मृत पाकर पुलिस में रिपोर्ट की थी ।’’ जानकारी अनुसार पुलिस इस संदिग्ध ‘हत्या-आत्महत्या के प्रयास’ मामले में संदिग्ध के तौर पर बच्चों की 41 वर्षीय मां से पूछताछ कर रही है । टीवी के अनुसार महिला ने पुलिस के समक्ष यह स्वीकार किया है कि उसने ही बच्चों की हत्या की थी ।

पुलिस ने कथित तौर पर मीडिया को बताया कि कम से कम एक बच्चे के गले पर गला घोंटकर मारे जाने का निशान है । मीडिया के अनुसार महिला की कलाई से खून बह रहा था, जिसके कारण उसे अस्पताल भेज दिया गया । उसने पुलिस को बताया कि उसने रसोई में इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू से अपनी कलाई काट ली थी, लेकिन उसके जख्म मामूली थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>