मथुरा में ट्रक में मिली 30 मृत गाये, ड्राईवर और साथी फरार, ट्रक को भीड़ ने किया आग के हवाले

Jun 23, 2016

मथुरा | बुधवार को जवाहर बाग गोलीकांड के बाद मथुरा एक बार फिर सुलग गया. मथुरा में मरी हुई गायों का एक ट्रक मिलने से लोगो का गुस्सा फुट पड़ा. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने ट्रक में आग लगाकर दिल्ली मथुरा हाईवे जाम कर दिया. जाम को खुलवाने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा.

ट्रक में से टपक रहा था खून, 5 जिन्दा गाये भी मिली ट्रक से

मिली जानकारी के अनुसार मथुरा के चौमुहा इलाके में बुधवार शाम को कुछ लोगो ने एक ट्रक को खड़े देखा. इस ट्रक में से खून टपक रहा था. संदेह होने पर स्थानीय लोगो ने जब ट्रक पर से कवर हटाया तो उसमे 30 मृत और 5 जिन्दा गाये मिली. मरी हुई गायों को देखकर लोगो ने जमकर बवाल काटा और ट्रक में आग लगा दी और दिल्ली आगरा हाईवे जाम कर दिया.

ट्रक में मिली 30 मृत गाये, ड्राईवर और साथी फरार

इलाके के एसडीएम विश्व भूषण शर्मा ने बताया की ट्रक में से 30 मृत गाये मिली है. शर्मा ने बताया की ट्रक का ड्राईवर और उसका साथी फरार है और उसकी खोज की जा रही. एसडीएम ने पत्रकारों को बताया की फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है, अनियंत्रित भीड़ को काबू में कर लिया गया और हाईवे से जाम को खुलवा लिया गया है.

इलाके में भरी पुलिस बल तैनात, केस दर्ज कर मामले की की जा रही जांच

किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए इलाके में काफी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति पर नजर रखी जा रही है. पुलिस ने बताया की ट्रक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है की यह ट्रक किसके नाम है और इतनी भारी मात्र में मृत गाये कहा से लायी गयी है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>