बुलंदशहर रेप केस में तीन की पहचान, पूरा थाना सस्पेंड

Aug 01, 2016

लखनऊ। नेशनल हाईवे पर जिस तरह से मां-बेटी को बंधक बनाकर बदमाशों ने उनके साथ किया और उनके साथ लूटपाट की उसके बाद यह मामला अब के के लिए साख का सवाल बन गया है। इस मामले में लगातार एक के बाद एक गिरफ्तारियां हो रही है। पुलिस का दावा है कि उसने आज तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है जिसकी पीड़िता ने पहचान कर ली है।

पीड़ित महिला ने कहा है कि अगर उसे तीन महीने के भीतर इंसाफ नहीं मिलता तो वह और उसका परिवार एक साथ आत्महत्या कर लेगा और इसका जिम्मेदार राज्य सरकार होगी। मेरठ की डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि बुलंदशहर रेप मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यूपी के डीजीपी जावीद अहमद ने भी साफ किया है कि तीन आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि इस मामले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तल्ख तेवर दिखाये जिसके बाद पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया गया।

इस मामले में एसएसपी, एएसपी, सीओ, इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर सियासी सरगर्मी भी तेज हो गयी है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि इस तरह की घटनायें बताती हैं कि यूपी में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है और लोगों के प्रति सपा सरकारी की अमानवीयता भी साफ नजर आ रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>