पूजा करने आई विदेशी महिला से 3 लड़कों ने की रेप की कोशिश, विरोध करने पर की पीटाई

Dec 18, 2017
पूजा करने आई विदेशी महिला से 3 लड़कों ने की रेप की कोशिश, विरोध करने पर की पीटाई

योगी सरकार में छेड़छाड़ और दुष्कर्म जैसी घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हर आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक ऐसा ही मामला वाराणसी के अस्सी घाट के सामने गंगापार रेती पर भी सामने आया है। जहाँ पर कुछ युवकों ने एक विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास की कोशिश की लेकिन, काफी गिड़गिड़ाने पर युवकों ने उसे छोड़ तो दिया मगर उसके सारे रुपये और सामान लेकर फरार हो गए।

बता दें कि अर्जेंटीना निवासी महिला पिछले 12 वर्ष से बनारस के भदैनी मोहल्ले में रहकर (NGO) चला रही है। रोज की तरह वह शाम को ध्यान के लिए एक नाव से गंगा के विपरीत तट पर गई हुई थी। महिला को अकेली जगह में देखकर वहां 3 युवक आ पहंचे और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। बचाव में महिला के चेहरे पर नाखून का निशान लग गया। काफी निवेदन करने बाद पास में मौजूद रुपये देने पर युवकों उसे छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। युवकों के वहां से जाने के बाद महिला ने अपने एनजीओ के सदस्यों को इस घटना की जानकारी दी। सदस्यों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

मिली जानकारी के मुताबिक अर्जेंटीना निवासी महिला साध्वी हो गई है। और पिछले 12 साल से बनारस के भदैनी मोहल्ले में रहकर एनजीओ चला रही है। जहाँ इस एनजीओ के माध्यम से वो गरीबों की मदद करती है। इस बारे में विदेशी महिला ने बताया कि ‘वो हर दिन करीब शाम 4 बजे नाव से वह गंगापार जाती है। वहां दो घंटे प्रार्थना करके वापस लौटती है। लेकिन इस दिन हुई घटना के बाद महिला पूरी तरह से घबराई हुई है। इस मामले में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि ‘महिला ने न तो कोई शिकायत दर्ज कराई है और न ही बात की है। अभी घटना के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। महिला ने रविवार को बात करने के लिए बुलाया है। तभी पूरी बात पता चल सकेगी।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>