27 लाख की अभी करवाई है सर्जरी, सिर्फ 5 मिनट की लेती हैं इतनी फीस, जानिए

Jul 25, 2017
27 लाख की अभी करवाई है सर्जरी, सिर्फ 5 मिनट की लेती हैं इतनी फीस, जानिए

इन दिनों एक्ट्रेस मुमैथ खान खूब सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में उनका नाम ड्रग केस में भी आया है। जिसकी वजह से उनसे पूछताछ की जाएगी। मुमैथ ‘बिग बॉस’ तेलुगु की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। उनके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं कि वो एक्ट्रेस के साथ-साथ एक आइटम गर्ल भी हैं। जिन्होंने 120 से ज्यादा हिट आइटम नंबर दिए हैं।

बता दें कि मुमैथ खान साउथ में काफी मशहूर हैं। इन्होंने करीब 15 हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में अपना जल्वा दिखा चुकी हैं। यहां तक कि उन्होंने बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ और बाबा के नाम से जाने जाने वाले संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में भी काम कर चुकी हैं।

मुमैथ ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने में बताया था कि उन्होंने चार लोगों के साथ लिवइन रिलेशन में रह चुकी हैं। लेकिन उनका रिश्ता किसी से भी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया। और उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि “मैं ने अपने रिलेशन के लिए एक सर्जरी करवाई थी, और इस सर्जरी में 27 लाख रुपए खर्च हुए थे। जहाँ इस सर्जरी में मेरे दिमाग में 9 महंगे टाइटेनियम के तार लगाए गए थे। मगर अब मैं रिलेशन के लिए पैसे बर्बाद नहीं करने वाली हूं।”

ये भी पढ़ें :-  खुल गया राज़: कुंवारी तब्बू शादी किये बिना हैं, इस अभिनेता की पत्नी..

मुमैथ को काफी वक्त से कोई आइटम नंबर ऑफर नहीं हो रहा है। इस लिए कुछ वक्त पहले उन्होंने एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म शूरू कर दिया था। और अब वही इनके इनकम का जरिया है। करीब 120 से ज्यादा हिट आइटम नंबर देने वाली इस एक्ट्रेस के जन्म तो मुंबई में हुआ, लेकिन उनकी फैमली पाकिस्तान से है। लेकिन उनके परिवार ने काफी समय पहले ही पाकिस्तान छोड़कर मुंबई में आकर रहने लगे थे। अगर उनकी फैमली की बात करें तो मुमैथ की चार बहनें हैं। और उनकी बड़ी बहन जिनका नाम जॉबिन है, वो भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं। जिन्होंने कई फिल्मों में कैमियो किया है।

ये भी पढ़ें :-  Omg: बाहुबली की राजमाता शिवगामी देवी की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, देखिए

मुमैथ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कांटे’ के गाने ‘इश्क समंदर’ से की थी। और उनका गाना ‘आ रे प्रीतम प्यारे’ भी काफी मशहूर हुआ था। आप को बता दें कि इनको ऐसे एक्ट्रेस में गिना जाता है जिन्होंने सिर्फ आइटम नंबर के जरिए अपनी स्टार इमेज बनाई है। क्योंकि जब उन्होंने अपने करियर की शरुआत की थी तब उनको एक गाने के लिए सिर्फ और सिर्फ 750 रुपए मिलते थे। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपनी खूबसूरत आदाओं से लोगों में पॉपुलर होती चली गईं। और अब तो वो सिर्फ 5 मिनट के एक गाने के लिए 30 लाख रुपए लेती हैं।

ये भी पढ़ें :-  बड़ा खुलासा: क्या इंदिरा गांधी के बेटे हैं अमिताभ बच्चन?

स्टार बनने के बाद विवादों का न होना ये कैसे हो सकता है। इसी तरह मुमैथ भी अपनी फिल्मों के साथ-साथ काफी विवादों में रही हैं। लोगो भी ऐसी वैसी हरकतें करते थे, ऐसे ही 2008 की न्यू ईयर पार्टी में मुमैथ परफॉर्म कर रही थीं, इसी बीच एक शख्स ने उनके सीने पर शराब गिरा दिया था। जिसके बाद मुमैथ ने शो ही कैंसिल कर दिया, और शो छोड़ कर चली गई थीं। ये हॉलीवुड सिंगर शकीरा और बेयॉन्स से काफी प्रभावित हैं। इसी लिए उनकी तरह ही एक सुपरस्टार बनना चाहती हैं। बहुत सारा नाम कामना चाहती हैं

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>