एक महिला अफसर के 13 साल में 25 तबादले, ट्रांसफर वाली मैडम पड़ा नाम

Jul 14, 2017
एक महिला अफसर के 13 साल में 25 तबादले, ट्रांसफर वाली मैडम पड़ा नाम

मध्य प्रदेश में एक महिला अधिकारी के 13 वर्ष में 25 तबादले किए गए हैं। इस अफसर पर कोई घपले-घोटाले का आरोप नहीं है। यह वही महिला अफसर हैं, जिन्होंने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में वर्ष 2011 में 50 लाख का पुरस्कार जीतकर अमिताभ बच्चन को भी अपना कायल बना दिया था। राजगढ़ जिले के ब्यावरा में तहसीलदार के पद पर पदस्थ अमिता सिंह तोमर का तबादला अब सीधी जिले में कर दिया गया है। शिवराज सरकार के इस आदेश से वह काफी दुखी हैं। उन्होंने अपनी परेशानी एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बताई है।

ये भी पढ़ें :-  गुजरात चुनाव: BJP नेता रैली में बोले- 'दाढ़ी-टोपी वालों को कम करना पड़ेगा, डराने आया हूं ताकि वो आंख न उठा सकें'

उन्होंने ट्वीट किया है, “13 साल की नौकरी के दौरान यह मेरा 25वां तबादला है। जब भी मेरा तबादला किया गया, हर बार मुझे 500 किलोमीटर दूर ही भेजा गया।”

अमिता सिंह ने शुक्रवार को आईएएनएस से कहा कि तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे और उन्होंने ग्वालियर-चंबल संभाग में किसी भी स्थान पर पदस्थापना के लिए आवेदन किया था, मगर उनका तबादला सीधी जिले में कर दिया गया है। उन्होंने अपनी परेशानी बताने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखा है और प्रधानमंत्री को भी ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा, “वर्ष 2011 में टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में मैंने 50 लाख रुपये का पुरस्कार जीता था और मेरी पहचान ‘केबीसी वाली मैडम’ के रूप में हो गई थी, मगर तबादलों के चलते मेरी पहचान अब ‘ट्रांसफर वाली मैडम’ के रूप में बन गई है।

ये भी पढ़ें :-  यूपी शर्मसार: कैंसर की मरीज के साथ गैंगरेप, राहगीर से मदद मांगी तो उसने भी बनाया अपनी हवस का शिकार

अमिता सिंह पहले भी कई मामलों के लेकर चर्चाओं में रही हैं। उन्होंने रतलाम जिले के रावटी में पदस्थापना के दौरान जून, 2016 को फेसबुक पर लिखा था कि ‘प्रधानमंत्री मोदी जब अफगानिस्तान के दौरे पर गए, तो वहां लोगों ने भारत के झंडे लेकर ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम्’ के नारे लगाए। इसलिए प्रधानमंत्री से अनुरोध है कि वह ‘राजीव गांधी आत्महत्या योजना’ शुरू करें, ताकि कांग्रेसी और सेक्युलर विचार वाले ऐसी खबरें सुनकर आत्महत्या कर सकें।

उनके इस पोस्ट पर काफी विवाद हुआ था और इसके बाद उनका तबादला राजगढ़ कर दिया गया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>