जल्द ही उत्तर प्रदेश में मिलेगी 24 घण्टे बिजली : अखिलेश

Jul 10, 2016

लखनऊ : चुनाव नजदीक आते ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूरी फार्म में दिखाई देने लगे हैं। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में एक कालेज के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हमने चुनाव से पूर्व किए गए अपने सारे वादे पूरे किए हैं, सरकार जनता की सभी उपेक्षाओं पर खरी उतरी है। जल्द ही लोगों को 24 घंटे बिजली भी मिलने लगेगी। उन्होंने विकास के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी को भी बहस की चुनौती दे डाली।

शिकोहाबाद के एके महाविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार दोपहर शिकोहाबाद पहुंचे थे। यहां काफी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद सीएम ने कालेज के कार्यक्रम में शिरकत की।

ये भी पढ़ें :-  अब रेप आरोपी 'फलाहारी बाबा' ने चली आसाराम की चाल, बताया खुद को 'नामर्द'

यूं तो मंच गैर राजनीतिक ही था लेकिन मुख्यमंत्री ने सपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करने के लिए इसका भरपूर इस्तेमाल किया। मुख्यमंत्री अखिलेश ने दावा किया सपा सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में प्रदेश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। जनता और प्रदेश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाओं को सपा सरकार में ही हरी झंडी दी गई है। अखिलेश ने कहा केंद्र की सरकार जहां है वहीं विकास नहीं हुआ। लखनऊ से दिल्ली एक्सप्रेस वे को हमारी सरकार ने मात्र 20 महीनों में पूरा कर दिया। नेताजी ने हमसे इसे इसी सरकार में पूरा करने के लिए कहा था हमने इसे 36 की बजाय 20 महीने में ही पूरा कर डाला।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप..

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सपा ने चुनाव से पूर्व जनता से जो वादे किए थे उनमें से अधिकतर को पूरा किया गया है। प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि अगले कुछ दिनों में प्रदेश के कुछ हिस्सों में 24 घंटे बिजली का सपना भी पूरा हो जाएगा।

‌अखिलेश ने सपा और भाजपा पर भी जमकर प्रहार किए। कहा बसपा सरकार ने जनता का सारा पैसा मूर्तियों और पार्क बनाने में ही खर्च कर दिया तो भाजपा सरकार केवल विकास के दावे करती रह गई।

मोदी सरकार ने भी जनता से जो वादे किए थे उनमें से आज तक कोई पूरा नहीं किया गया। न कालेधन पर सरकार जनता का विश्वास कायम रख सकी न महंगाई के मुद्दे पर कुछ राहत दी। अखिलेश ने कहा विकास की बात करने वाली भाजपा आज प्रदेश में कानून व्यवस्‍था की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें :-  क्या बुलेट ट्रेन के कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए बढ़ी है पेट्रोल-डीजल की कीमत?: शिवसेना

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना कहा कि विकास के मुद्दे पर वह किसी से भी बहस को तैयार हैं। प्रदेश सरकार ने चार साल में जो काम किया है वो जनता के सामने है। वहीं उन्होंने एके कालेज को भी यूनिवर्सिटी बनाने का ऐलान किया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>