महिला पर्यटकों पर हमले के जुर्म में 22 साल की जेल

May 18, 2017
महिला पर्यटकों पर हमले के जुर्म में 22 साल की जेल

आस्ट्रेलिया की एक अदालत ने बुधवार को 24 वर्षीय दो महिला पर्यटकों से दुर्व्यवहार के आरोप में एक व्यक्ति को 22 साल जेल की सजा सुनाई। ये महिलाएं ब्राजील और जर्मनी की निवासी हैं। यह वारदात फरवरी 2016 में सॉल्ट क्रीक के एक दूरदराज के इलाके में हुई थी। एफे न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, 61 वर्षीय रोमन हैन्जे को दक्षिण आस्ट्रेलिया के उच्चतम न्यायालय ने अपहरण करने, इरादतन क्षति पहुंचाने, जिंदगी को खतरे में डालने और अश्लील व्यवहार करने का दोषी पाया।

अपराधी, पीड़ितों के साथ कार साझा करने के एक ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से संपर्क में आया थे। इससे पहले भी उसे 2014 में एक अन्य युवा पर्यटक के साथ दुर्व्यवहार करने का दोषी पाया गया था। इसने 2016 में अपनी जमानत के दौरान हमला करके नियमों का उल्लंघन किया था।

न्यायाधीश ट्रिश केली ने हैन्जे के अपराध को पूरी तरह से जघन्य बताया और उसे 22 साल की सजा सुनाई। वह 17 साल बाद पैरोल के लिए योग्य होगा।

केली ने प्रतिवादी से कहा, “इन अपराधों को करके तुमने इस देश की एक सुरक्षित जगह, मित्रतापूर्ण और दुनिया भर के युवा पर्यटकों के लिए आकर्षक गंतव्य के रूप में प्रतिष्ठा का अनादर किया है।”

हैन्जे ने ब्राजील की महिला पर हमला करके उसके साथ दुष्कर्म किया था। जर्मनी की महिला ने अपनी दोस्त की मदद करने की कोशिश की तो उसने जर्मन महिला पर चाकू से वार किया था।

न्यायाधीश केली ने कहा, “कुरोंग पार्क में बालू के टीले में तुम्हारा अपराध (ब्राजील महिला के खिलाफ) तुम्हारी घृणित यौन वासना एवं इच्छाओं की संतुष्टि पाने के लिए किया गया था।”

न्यायाधीश ने कहा, “जर्मन महिला के खिलाफ किया गया अपराध एक भयभीत खरगोश की तरह उसे उसे लगातार दौड़ाते रहने के समान था और पूरी तरह से जघन्य था।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>