यह 8 फ़िल्में होंगी 2017 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्में

Oct 11, 2016
यह 8 फ़िल्में होंगी 2017 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्में

आजकल बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बनाने के लिए रेस लगी हुई है ऐसी ही कुछ फिल्मों की लिस्ट नीचे दी जा रही है जिनसे उम्मीद है की यह फ़िल्में अगले साल बोक ऑफिस पर धूम मचाएगीं
1. जुगलबंदी
फिल्म में फवाद खान के होने की खबरें लगातार बनी रहती हैं। वहीं लीड हीरोइन के लिए भी कैटरीना से लेकर कृति सैनन और परिणीति से लेकर जैकलीन फर्नांडीज़ के नाम की चर्चा होती रहती है। अब तो खैर फवाद खान का सवाल ही नहीं उठता।

2. राम लखन रीमेक
राम लखन रीमेक बन रही है या नहीं पता नहीं लेकिन फिल्म की कास्टिंग को लेकर रोज़ खबरें आ जाती हैं। कभी फिल्म में वरूण धवन होते हैं तो कभी नहीं होते। आखिरी खबर के मुताबिक फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

ये भी पढ़ें :-  सोनाक्षी सिन्हा को हुआ मुस्लिम लड़के से प्यार, जानिए कौन है

3. शेफ
इस अंग्रेज़ी फिल्म के रीमेक में कभी अक्षय कुमार होते हैं और कभी सैफ अली खान। आखिरी खबर के मुताबिक फिल्म में सैफ अली खान ही हैं।

4. शुद्धि
फिल्म बन रही है या नहीं पता नहीं। लेकिन फिल्म की कास्टिंग को लेकर धमाके आए दिन होते रहते हैं। ताज़ा खबर के अनुसार सलमान खान फिल्म में काम कर रहे हैं।

5. दोस्ताना 2
फिल्म को तब से फाइनल माना जा रहा था जब कैटरीना कैफ को तरूण मनसुखानी के साथ करण जौहर के ऑफिस में कुछ बातचीत करते देखा गया। लेकिन फिल्म है या नहीं, पता नहीं।

6. आशिकी 3
अब तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर बहुत दिक्कतें हैं। कभी ऋतिक फिल्म छोड़ते हैं तो कभी करते हैं। ताज़ा खबर के मुताबिक फिल्म में आलिया सिड ने ऋतिक दीपिका को रिप्लेस किया है।

ये भी पढ़ें :-  भरी महफ़िल में सबके सामने पूनम पांडे की खिसक गई ड्रेस, कैद हुआ ये गन्दा वीडियो

7. धूम 4
फिल्म में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है पता नहीं। लेकिन आखिरी खबर के मुताबिक सलमान – ऋतिक फिल्म के विलेन होंगे शाहरूख खान।

8. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2
कभी शाहिद के भाई इशान तो कभी टाईगर के बीच उठापटक मचने के बाद करण जौहर ने फिल्म में टाइगर को फाइनल किया। हीरोइन की तलाश जारी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected