2017 महानगर पालिका के चुनाव के लिए महाराष्ट्र में सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी ने उम्मीदवारों का चयन किया शुरू

Jun 06, 2016

मुंबई। सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दशरथभाई पारेख,उपाध्यक्ष कल्पेशभाई पारेख,महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष भरतभाई राठोड, महाराष्ट्र संगठन प्रमुख पंकजभाई पटेल, मुंबई युवा संगठन प्रमुख रितेश शाह,गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जिगरकुमार कोठिया,पार्टी के मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता दिलीपभाई पटेल, सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता के लोग काफी जोश में है और वे अब महाराष्ट्र के महानगर पालिका के चुनाव का इंतजार कर रहे और उसकी जोरदार तैयारी कर रहे हैं और उम्मीदवारों का चयन करना शुरू किया।ऐसी जानकारी गुजरात राज्य मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता दिलीपभाई पटेल ने दी है।पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता के दिन-रात जोरदार मेहनत के कारण गुजरात में नवम्बर २०१५ में हुए महानगर पालिका के चुनाव में पार्टी ने दो सीट जीता था।

सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दशरथभाई पारेख ने कहा,” समाज में परिवर्तन लाने के लिए हमें जनता और मीडिया का सहयोग चाहिए।पार्टी महाराष्ट्र के सभी महानगरपालिका सीटों पर चुनाव लड़ेगी।जिसमे युवा वर्ग को मौका दिया जायेगा।पार्टी ने उम्मीदवारों का चयन करना शुरू किया।हम सभी जाति धर्म के लोगों को टिकट दे रहे हैं यह पार्टी सभी को एक समान मानती है। यह किसी एक समुदाय की पार्टी नहीं है।”

 
महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष भरतभाई राठोड ने कहा है,”हमारी पार्टी सरदार वल्लभभाई पटेल विचारधाराओं और कार्य द्वारा समाज में नया परिवर्तन लाने का प्रयास कर रही है।देश में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोज़गारी बड़ी समस्या है।जोकि सिर्फ परिवर्तन से संभव है,खासकर के युवा वर्ग के जरिये।”

 

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कल्पेशभाई पारेख ने कहा,” हम इस चुनाव में युवा लोगों को और महिलाओं को मौका दे रहे है। जो भी अच्छे और साफ़ सुथरी छवि के लोग है और देश की सेवा करना चाहते है। वे पार्टी से जुड़े और हम लोग उनको पार्टी टिकट देंगे।”

 

पार्टी के मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता दिलीपभाई पटेल ने कहा, “सभी को जनता ने मौका दिया है।हम चाहते है जनता अब अपने आपको मौका दे और सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी को विजयी बनाये। यह आम जनता की पार्टी है। ”

Sanjay Sharma Raj

(P.R.O.)

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>