सांगली के लगभग २०० फुटवेअर के दुकानदारों ने मिलकर मनाया स्वतंत्रता दिवस

Aug 17, 2016

सांगली(महाराष्ट्र)। ग्रुप ऑफ़ महाराष्ट्र एजेंसी के ‘बूट बाज़ार’ मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सोनू तिवारी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर १५ अगस्त २०१६ को एक भव्य और विशाल कार्यक्रम का आयोजन माधव नगर में महाराष्ट्र एजेंसी के कार्यालय में किया था,जहाँ पर सत्यनारायण की कथा के बाद और सांगली के लगभग २०० फुटवेअर के दुकानदारों ने मिलकर “ध्वजारोहन” किया।जिसके मुख्य अतिथि ‘दुरोंतो फुटवेअर’ के मालिक अभिजीत गुप्ता थे।इसके साथ ही साथ लोगों को ‘बूट बाज़ार’ फ्रैंचाइज़ी भी दिया गया।इसके बाद बच्चों को चॉकलेट और खाने की चीजे बाटी गयी। इस अवसर पर अभिजीत गुप्ता और सोनू तिवारी के अलावा सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के मिडिया प्रभारी दिलीपभाई पटेल,सांगली के कॉर्पोरेटर संतोष पाटिल, जिल्ला परिषद् सदस्य शिवजी(पप्पू) डोंगरे,पियूष सत्यप्रकाश बंसल,विशेस्वर अङ्गले और सांगली के दुकानदारों ने कार्यक्रम की शोभा बधाई और कार्यक्रम को सफल बनाया। सभी आये लोगों को पुष्पगुच्छ देकर सोनू तिवारी ने स्वागत किया।

इस कार्यक्रम के लिए विशेष तौर पर कोलकत्ता से ‘दुरोंतो फुटवेअर’ के मालिक अभिजीत गुप्ता आये थे।जोकि बच्चों से लेकर बड़े तक सभी लोगों के लिए फुटवेअर का निर्माण करते है। इस अवसर के बारे में और कोलकत्ता सरकार का फुटवेअर के प्रति रवैये के बारे में पूछने पर अभिजीत गुप्ता ने कहा,” अब सोनू तिवारी महाराष्ट्र में ‘दुरोंतो फुटवेअर’ के सार काम काज देखेंगे।इनको सी इन ऍफ़ बनाया गया है।कोलकत्ता सरकार लघु उद्द्योग के बारे में कोई ठोस कार्य नहीं कर रही है।लघु उद्द्योग के बढ़ावे के लिए सारी स्कीम केवल वेब साइट पर है। लेकिन उनके दफ्तर पर जाने पर ना तो फॉर्म मिलता है और गलती से मिल गया तो उसपर महीनो

कोई कार्यवाही नहीं होती है। सरकार यदि इसपर ध्यान दे तो लघु उद्द्योग को बढ़ावा मिलेगा और सरकार को फायदा होगा और जनता को रोज़गार मिलेगा। ”

उत्तरप्रदेश के जौनपुर के रहनेवाले सोनू तिवारी सांगली में आकर बस गए है।  श्री सोनू तिवारी पिछले १६ साल से फुटवेअर की मार्केटिंग से जुड़े हुए है और इन ब्लू, लखानी, एक्शन और पूजा चप्पल इत्यादि से जुड़े रहे और कश्मीर से कन्याकुमारी तक मार्केटिंग किया है और सभी दूकानदार और सभी फुटवेअर के मालिक उनको नाम से जानते है। अब वे खुद के ‘बूट बाज़ार’ के कई शोरूम खोले है और पूरी तैयारी के साथ इस फिल्ड में उतरे है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>