2 सगी बहनों ने पिता पर लगाया यौन उत्पीडन का संगीन आरोप

Sep 09, 2016
2 सगी बहनों ने पिता पर लगाया यौन उत्पीडन का संगीन आरोप

एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे अभियानों को जोर-शोर से चलाने का दम भरती है वहीं बेटियां कितनी महफूज है इस बात का अंदाज़ा इस मामले से लगाया जा सकता है।

जहां यूपी के हरदोई में रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें 2 नाबालिग बहनों ने अपने पिता पर ही बलात्कार का आरोप लगाकर उसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने दोनों नाबालिग बहनों की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बाप बेटी और इंसानियत के रिश्तो को शर्मसार करने का यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के क़स्बा मल्लावां के मोहल्ला गंगारामपुर का है। जहां की 2 सगी बहनों ने अपने ही पिता पर यौन उत्पीडन का संगीन आरोप लगाया है। बीए की छात्रा 17 वर्षीय किशोरी और 13 वर्षीय बालिका के आरोप बेहद ही संगीन है।

आरोपी की बड़ी बेटी का आरोप है कि उसका पिता उसके साथ जबरिया सालों से दुष्कर्म करता चला आ रहा है वह उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। हाल ही में उसके हैवान पिता ने उसकी 13 वर्षीय बहन को भी अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। पिता की इस करतूत के बाद उसकी छोटी बहन ने जहर तक खा लिया था। उसके ठीक होने के बाद उसके पिता ने फिर वही हैवानी करतूत की। जिसके बाद दोनों बहनों ने अपने पिता की करतूत मां को बताई।

पिता की इस गंदी करतूत का पता लगते ही मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल लड़कियों का पिता कोई काम नहीं करता है। मां ही काम करके घर का खर्च चलाती है। मां की गैरमौजूदगी में पिता बेटियों के साथ अपनी हैवानियत करतूत को अंजाम देता रहता था।

पिता की करतूत के बाद मां और दोनों बेटियां घर छोड़कर हैवान पिता को उसकी करतूत की सजा दिलाने सीधे पुलिस अधिकारियो के पास पहुंच गई और अपने पिता की इस हैवानियत के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों लड़कियों को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>