कांग्रेस पार्टी पर हुआ चाय वाले का 2 लाख रूपए बकाया, उधार चाय देना किया बंद

Dec 21, 2016
कांग्रेस पार्टी पर हुआ चाय वाले का 2 लाख रूपए बकाया, उधार चाय देना किया बंद

देश की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस पर एक चाय वाले ने 2 लाख रूपए की उधारी का आरोप लगाया है। यह खबर इसलिए चौकाने वाली है क्योकि कांग्रेस आर्थिक मामलो में भी देश की सबसे बड़ी पार्टी मानी जाती है। अगर ऐसे में कोई चाय वाला आरोप लगाए की कांग्रेस उसका 2 लाख रूपए का उधार नही चूका रही है तो थोड़ी हैरानी की बात जरुर है।

मुंबई के अख़बार ‘मुंबई मिरर’ में छपी खबर के अनुसार मुंबई के आजाद मैदान स्थित कांग्रेस रीजनल मुख्यालय के पीछे इन्दर जोशी नाम के व्यक्ति की चाय की दूकान है। कांग्रेस मुख्यालय पर आने वाला हर कार्यकर्ता इसी दुकान से चाय पीना पसंद करता है। इसके अलावा कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच भी इन्दर जोशी की चाय काफी प्रसिद्ध है. पिछले कुछ महीनो से कांग्रेस मुख्यालय में लगातार चाय गयी है लेकिन उसका पैसा नही चुकाया गया।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश: RSS कार्यकर्ता और स्‍थानीय पत्रकार राजेश मिश्र की गोली मारकर हत्‍या

पिछले कुछ महीनो से कांग्रेस मुख्यालय जाने वाली किसी भी चाय का पैसा इन्दर जोशी को नही मिला है। चाय का करीब 2 लाख रूपया पार्टी ने नही चुकाया है। जिस वजह से हमने उधार देना बंद कर दिया है। हालांकि जोशी का कहना है की आज नहीं तो कल पैसा जरूर मिल जायेगा।

इस मामले पर जब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष संजय निरुपम से बात की गयी तो उन्होंने कहा की बहुत जल्द चाय वाले का सारा पैसा दे दिया जाएगा। उन्होंने बताया की पार्टी के एक अधिकारी की लापरवाही की वजह से ऐसा हुआ है। पिछले महीने ही मेरे संज्ञान में यह मामला आया है। चाय वाले का 4 लाख रूपए बकाया था जिसमे से 2 लाख रूपए चूका दिया गया है। अभी 2 लाख बाकी है जो जल्द ही दे दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  आधार नहीं होने पर राशन से इनकार, भात-भात कहते हुए 11 साल की बच्ची ने तोड़ा दम
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>