‘काश, हम उस दिन गूच की पूंछ पकड़ पाते’

Aug 01, 2016

क्रिकेट के मैदान में दनादन शॉट मारने वाले विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग को लेकर उनके प्रशंसकों के बीच ये छवि है कि वीरू शर्मीले स्वभाव के हैं और बहुत कम बोलते हैं.

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वीरू जिस तरह के ताबड़तोड़ ट्वीट्स कर रहे हैं, उससे सोशल मीडिया के खिलाड़ियों के भी छक्के छूट गए हैं.

इंग्लैंड के गेंदबाज़ जिमी एंडरसन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए वीरू लिखते हैं, “तुमसे पहले यहाँ सबसे अधिक लोकप्रिय एंडरसन, पामेला एंडरसन थी.”

ग्राहम गूच के 333 और 123 रनों की पारी को याद करते हुए लिखा, “काश, हम उस दिन गूच की पूंछ पकड़ पाते.”

वेस्टइंडीज़ के गैरी सोबर्स को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, “जिस तरह आप अपनी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी से प्रतिद्वंद्वियों पर बरसे, उन्होंने कभी भी आपको ‘सोबर’ नहीं कहा होगा.”

वीरू ने 28 जुलाई को एक और ट्वीट किया, “अगर आप सोचते हैं कि दुनिया भी आपके साथ सही सलूक करेगी, क्योंकि आप उसके साथ वैसा किया है तो आपको खुद को बेवकूफ़ बना रहे हैं. ये वैसा ही है जैसा शेर से ये उम्मीद करना कि वो आपको नहीं खाएगा, क्योंकि आप उसे नहीं खाते.”

न्यूज़ीलैंड के जैकब ओरम पर सहवाग ने ट्वीट किया, “आपको गेंदबाज़ी करते हुए देख लगता है जैसे आप दूसरी मंजिल से गेंद डाल रहे हों. मेरा पिया घर आया ओ राम जी.”

मुक्केबाज़ विजेंदर की जीत पर सहवाग का ट्वीट देखिए, “ठोक डाला ताऊ, तुम्हारी तोप के सामने फुस्स हुई ऑस्ट्रेलिया की तोप.”

ओडिशा के गेंदबाज़ देबाशीष मोहंती को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए सहवाग ने लिखा, “बल्लेबाज़ हमेशा कन्फ्यूज़ रहते थे कि कौन से हाथ से गेंद डालेगा.”

डेनिस लिली के बर्थडे पर वीरू ने लिखा, “अगर फ़िल्म में गुंडा होते- नाम है मेरा लिली, कर देता हूँ बेट्समैन की पैंट गीली.”

कोहली के बारे में वीरू वाणी देखिए, “तीन चीज़ें फैशन में हैं, कोहली, मूली और कबाली.”

रोजर बिन्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने का वीरू का अंदाज़ देखिए, “रोजर बिन्नी, जिन्होंने रोक दी थी बैट्समैन की निन्नी.”

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए करें. आप हमें और पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>