‘ढिशूम’ की शूटिंग में बेहोश हो गए वरुण

Jun 09, 2016

बॉलीवुड में ‘स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर’, ‘बदलापुर’, ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी हिट फ़िल्मों से अपनी जगह बना चुके वरुण धवन पहली बार अपने भाई रोहित धवन के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘ढिशूम’ में एक्शन अवतार में नज़र आएंगे.

वरुण के मुताबिक़ एक्शन फ़िल्में एक अभिनेता को शारीरिक रूप से निचोड़ देती हैं. एक वक़्त ऐसा भी आया, जब वरुण सेट पर ही बेहोश हो गए.

जहाँ इस फ़िल्म में वरुण के को-स्टार जॉन अब्राहम के लिए एक्शन कोई नई बात नहीं है, वहीं वरुण पहली बार एक्शन कर रहे हैं.

वरुण इस नए अनुभव के सवाल पर कहते हैं, “मैंने थोड़ा बहुत एक्शन बदलापुर और दिलवाले में किया था. लेकिन फ़ुल एक्शन हीरो के तौर पर यह मेरी पहली फ़िल्म है. फ़िल्म बन जाने के बाद मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह स्टंट मैंने ही किए हैं.”

ये भी पढ़ें :-  44 साल की मंदिरा की वायरल हुई हॉट तस्वीरें, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

फ़िल्म के एक सबसे मुश्किल स्टंट के बारे में वरुण बताते हैं, “फ़िल्म के एक दृश्य में मुझे और जॉन को हेलिकॉप्टर से बाहर लटकना था. हम ब्रितानी सेना के एक पूर्व पायलट के साथ थे. लेकिन यकीन मानिए वो एक डरावना या अदभुत या मिलाजुला एहसास था.”

वो कहते हैं, “ये पहली बार है जब मैं एक्शन कर रहा हूँ. यह इतना थका देने वाला होता है कि चीज़ें आपके नियंत्रण में नहीं रह जाती हैं.लेकिन यह मेरे भाई की फ़िल्म है और मुझे अपना 100 फ़ीसद देना ही था.”

ढिशूम 29 जुलाई को रीलीज़ हो रही है. इसमें वरुण और जॉन अब्राहम के अलावा जैक़लीन फ़र्नांडीज़ भी नज़र आएंगी. लेकिन यह फ़िल्म अक्षय ख़न्ना की वापसी के तौर पर भी देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें :-  जब आदित्य और रणवीर ने श्रद्धा को किस करने की कोशिश की तो कुछ इस तरह हुआ

अक्षय ख़न्ना आख़िरी बार साल 2012 में आई फ़िल्म ‘गली गली चोर है’ में नज़र आए थे. ढिशूम से वो बतौर विलेन वापसी कर रहे हैं.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए करें. और पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected