मासूम ने अपने पिता की मौत के लिए स्मृति ईरानी को बताया जिम्मेदार

Mar 07, 2016

मथुरा। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री की कार के सड़क हादसे के बाद उनपर पीड़ितों की मदद नहीं करने का आरोप लगा है। इस हादसे में एक युवकी की मृत्यु के बाद 16 वर्षीय बेटी ने स्मृति ईरानी पर मदद नहीं कराने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी संदिली नागर ने आरोप लगाया कि जब हादसे के बाद उसने स्मृति ईरानी से मदद की गुहार लगायी तो उन्होंने उसे अनसुना कर दिया।

 

 

संदिली ने आरोप लगाया कि स्मृति ईरानी ने बिना मदद किये वहां से दूसरी कार में बैठकर रवाना हो गयी। उसने कहा कि अगर वह मदद करती और मेरे पिता को पास के अस्पताल में भेजवाती तो शायद उनकी जान बच जाती और वह आज जिंदा होते। यह हादसा उस वक्त हुआ था जब दे रात स्मृति ईरानी एक कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रही थी। तभी एक बाइक सवार से उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया था।

जिसमे एक युवक की मृत्यु हो गयी थी जबकि कई लोग घायल हो गये थे। पीड़ित संदिली के भाई ने स्मृति ईरानी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। उसने कहा कि वह अमीर परिवार से नहीं है, हम किराये के घर में रहते हैं और हमारे पिता ही हमारा घर चलाते थे। एसएसपी राकेश सिंह ने बताया कि रमेश नागर की सड़क हादसे में मृत्यु हो गयी। हालांकि उनकी मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आयेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>