15 वर्षीय दलित लड़की का रेप कर नग्नावस्था में फेंका

Aug 13, 2016
आगरा आगरा शहर में 4 बदमाशों ने एक 15 वर्षीय नाबालिग दलित युवती को रात के समय किडनेप किया और रेप करने के बाद नग्नावस्था में झाड़ियों में फैंक दिया। सुबह तक लड़की उसी हाल में तड़पती रही। सुबह लोगों को कराहने की आवाज सुनाई दी तब मामले का खुलासा हुआ।
एत्माउद्दौला में काशीराम योजना में आवास बने हुए हैं। गुरुवार रात को चार युवक एक 15 साल की नाबालिग को सोते हुए उठा कर ले गए, उसे वहां पास के एक कमरे में ले जाकर एक युवक ने रेप किया। इस दौरान युवक के तीन साथी वहां मौजूद  थे।
शुक्रवार सुबह परिजनों ने देखा कि उनकी बेटी नहीं है, इस पर उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। काशीराम आवास योजना के पास ही झाड़ियों में नाबालिग नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी। बदहवास पीड़िता को स्थानीय लोगों ने कपड़े पहनाए, पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंचा।

 

पीड़िता का कहना है कि रात को उसे सोते हुए चार युवक उठा ले गए थे, उन्होंने कमरे पर ले उसके साथ एक युवक ने रेप किया। पुलिस ने पीड़िता को महिला चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा है, इसके बाद उसका मेडिकल कराया जाएगा।  सीओ छत्ता बीएस त्यागी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किए जा रहे है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>