15 वर्षीय दलित लड़की के साथ बलात्कार, परिजनों संग खून से लथपथ पहुंची थाने

Sep 06, 2016
15 वर्षीय दलित लड़की के साथ बलात्कार, परिजनों संग खून से लथपथ पहुंची थाने
बरसठी थानान्तर्गत गारोपुर गांव की मुसहर बस्ती की एक पन्द्रह वर्षीय लड़की मोनी (काल्पनिक) नाम के साथ पड़ोस के ही एक गांव बरेठी का विनोद यादव मनबढ़ युवक ने जबर्दस्ती बलात्कार किया। परिजनों की शिकायत पर बरसठी पुलिस ने आज सुबह विनोद को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ मे जेल भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेठी गांव निवासी विनोद यादव पुत्र मुकुन्दी यादव बनबढ़ किस्म का युवक है ।बीती रात विनोद ने साथियों संग खूब छककर मदिरा पान किया। मदहोश होने पर अय्यासी करने के लिए अपना कदम बगल के ही सटे गांव गारोपुर की मुसहर बस्ती की तरफ बढा़ दिया ,बस्ती पहुंच कर पहले विनोद ने बस्ती के लोगों को डराया धमकाया फिर एक लड़की को दबोच कर घर के पीछे जबरदस्ती बलात्कार किया और जाते जाते धमकी दिया कि यदि कहीं मुंह खोले तो जान से मार दूंगा।
परिजन किसी तरह हिम्मत करके खुन से लथपथ लड़की को लेकर भोर मे ही बरसठी थाने पहुंच कर थानप्रभारी आर यन सोनकर को आप बीती सुनाई।थाना प्रभारी सोनकर मामले की गम्भीरता को भांपते हुए अपने उच्चाधिकारियो से तत्काल सलाह मशविरा कर विनोद यादव की गिरफ्तारी केलिए हमराहियो के साथ निकल पड़े।
मुखबीर से सूचना मिली की विनोद यादव उच्च माध्यमिक विद्मालय गारोपुर मे छिपकर बैठा हुआ है और कहीं भागने की फिराक मे है।पुलिस ने विद्मालय को चारों ओर से घेरकर विनोद  को पकड़ लिया। थाने पर क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं गुलाम अकबर भी आ गये ।पुलिस ने विनोद यादव के उपर धारा 376,504 आई पीसी एक्ट तथा पास्को एंव एस सी एसटी की धारा मे चालान कर जेल भेज दिया तथा पीडि़ता को चिकित्सीय परीक्षण हेतु भेज दिया। पुलिस की इस त्वरित कार्यवाही की पुरे क्षेत्र मे प्रशंसा हो रही है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>