मध्य प्रदेश: ग्वालियर में होली पर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मी निलंबित

Mar 16, 2017
मध्य प्रदेश: ग्वालियर में होली पर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मी निलंबित

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में होली के मौके पर कथित तौर पर शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने निलंबित कर दिया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में दो सहायक उप निरीक्षक (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) और 13 कांस्टेबल शामिल हैं। प्रदेश में पुलिस जवान होलिका दहन के दूसरे दिन होली मनाते हैं, क्योंकि होलिका दहन के अगले दिन आमजन होली खेलते हैं और पुलिस बल को ड्यटी करनी होती है। इसलिए प्रदेश के अन्य हिस्सों की तरह ग्वालियर में भी पुलिस बल ने मंगलवार को होली मनाई।

सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुरानी छावनी थाने के परिसर में कुछ पुलिस वाले हुड़दंग करते नजर आए, इतना ही नहीं कुछ के हाथ में तो शराब की बोतल तक दिख रही है। इस वीडियो में संगीत की धुन पर पुलिस वाले जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। साथ ही पुरानी छावनी थाने का बोर्ड भी साफ दिख रहा है। कई जवान पुलिस वर्दी में तो कुछ सादे कपड़ों में थे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने गुरुवार को आईएएनएस से कहा कि थाने के 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में दो सहायक उपनिरीक्षक और 13 कांस्टेबल शामिल हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>