15 लाख रुपये चुनावी जुमला पर जेठमलानी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Jun 01, 2016

जाने माने वकील और बिहार में ‘महागठबंधन’ की ओर से राज्यसभा के लिए नामित उम्मीदवार राम जेठमलानी ने कालेधन के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

जेठमलानी ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘एक वादा उन्होंने (मोदी ने) किया था कि विदेशी बैंकों में 90 लाख करोड़ रुपये कालाधन जमा है और वह इस पैसे को लाएंगे एवं हर गरीब परिवार को 15-15 लाख रुपये देंगे. बाद में उन्होंने एक पार्टी अध्यक्ष (अमित शाह) नियुक्त किया जिन्होंने बयान दिया कि यह वादा चुनावी जुमला था.’

मोदी को समर्थन देने को लेकर अफसोस जताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं यह स्वीकारोक्ति कर रहा हूं कि मैंने आप लोगों को धोखा देने में उनकी मदद की. मैं आप लोगों से माफी मांगने आया हूं.’

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नाराज और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से करीबी राम जेठमलानी आरजेडी कोटे से राज्यसभा जाने की तैयारी में हैं.

जेठमलानी के नाम पर चर्चा यूं ही नहीं है, पिछले कुछ समय से जेठमलानी की लालू से करीबी देखी जा रही है. चुनाव के वक्त जब राम जेठमलानी बिहार आए थे, तब लालू ने खुद जाकर उनसे मुलाकात की थी. सुप्रीम कोर्ट में चल रहे चारा घोटाले केस में राम जेठमलानी लालू यादव की मदद भी कर रहे हैं. इसमें आरजेडी प्रमुख को सजा हो चुकी है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>