14 सेकंड तक महिला को घूरा तो दर्ज हो सकती है FIR

Aug 16, 2016

नई दिल्ली: केरल के आईपीएस अफसर ऋषिराज सिंह के बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। सिंह के बयान के अनुसार किसी महिला को 14 सैकंड से ज्‍यादा घूरना अपराध है और ऐसा करने पर मामला दर्ज किया जा सकता है। इस बयान पर राज्‍य में बहस छिड़ गई है।

सभा में दिया था यह बयान
उन्होंने कल एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि किसी महिला को 14 सेकंड से ज्यादा घूरना अपराध होगा और अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी। लेकिन अब तक राज्‍य में इस तरह की एक भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है,  लेकिन उनका यह बयान बहुत लोगों को गले नहीं उतरा।

खेल मंत्री ने की जमकर आलोचना
उनके इस बयान के बाद से विवाद खड़ा हो गया है। उनके एफआईआर वाले बयान की जमकर आलोचना की जा रही है। वहीं, राज्य के खेल मंत्री ईपी जयराजन ने कहा है कि कानून को लेकर उन्हे जानकारी सुधार लेनी चाहिए। वे ऐसे कानून की बात कर रहे हैं जो कि है ही नहीं।

सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
ऋषिराज सिंह के बयान पर सोशल मीडिया पर खिल्‍ली भी उड़ाई। एक यूजर ने पूछा, अगर कोई व्‍यक्ति 13 सेकंड के लिए घूरे तो उसका क्‍या होगा। एक अन्‍य ने पूछा, किसी व्‍यक्ति ने सनग्‍लासेज लगा रखे हो तो उसे कैसे पकड़ा जाएगा। एक अन्‍य ने कहा, ‘अगली बार जब मैं किसी लड़की को देखूंगा तो अपने साथ टाइमर रखूंगा।’

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>