लांच हुआ 12 MP ड्यूल रियर कैमरे के साथ यह स्मार्टफोन

Aug 17, 2016
जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपने P9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया है। Huawei P9 स्मार्टफोन भारत में 39,999 रुपए में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि भारत में इस हैंडसेट का सेरामिक व्हाइट, प्रेसडीज गोल्ड और टाइटेनियम गोल्ड कलर वेरिएंट उपलब्ध होगा। लेकिन उम्मीद थी कि कंपनी अपने P9 प्लस स्मार्टफोन को भी लांटल करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
आपको याद दिला दें कि Huawei P9 को अप्रैल महीने में हुवावे P9 प्लस के साथ लांच किया गया था। दोनों ही स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस हैं जिन्हें लाइका के साथ मिलकर बनाया गया है। इन स्मार्टफोन में एफ/2.2 अपर्चर वाले 12 MP के दो रियर कैमरे मौजूद हैं। इनमें से एक कैमरा कलर तस्वीरें कैप्चर करता है और दूसरा मोनोक्रोम तस्वीरें। स्मार्टफोन में 8MP के फ्रंट कैमरे भी दिए गए हैं।
Huawei P9 स्मार्टफोन में 5.2 इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। इसमें 2.5 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए माली-टी880 एमपी4 है। Huawei का यह नया स्मार्टफोन 3 GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। याद रहे कि चीन में 4 GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी लांच किया गया था, लेकिन इसे फिलहाल भारत में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की बॉडी एल्यूमीनियम से बनी है और यह Huawei द्वारा बनाए गए नेक्सस 6P जैसा अहसास दिलाती है। फोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000 MAh बैटरी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर है। P9 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>