हैवानियत की हदें पार, चाकू की नोंंक पर 10 साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार

Jun 18, 2016

पूर्वी चंपारण (मुकुन्द सिंह)। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए 10 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला मोतिहारी के पूर्वी चंपारण जिले में प्रकाश में आया है। जहां आम की रखवाली करने गई 10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के ही लोगों ने चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया। बताते चलें की पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के मधुवन बेदीबन गांव की रहने वाली पीड़ित बच्ची अपने आम की रखवाली करने के लिए बगीचे में सहेलियों के साथ गई थी। 

वहीं सहेलियों के साथ खेलने के बाद जब वह अपने घर वापस जाने लगी तो पड़ोस के ही प्रमोद साहनी और कमलेश साहनी वहां पहुंचा और आम तोड़ने का जिद करने लगा। बच्ची द्वारा मना करने तथा घर पर इसकी जानकारी देने की जब बात कही गई तो दरिदों ने चाकू दिखाते हुए लड़की को बगल के बगीचे में ले गए जहां बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। अपनी हवस मिटाने के बाद आरोपियों ने बच्ची को तड़पता छोड़ फरार हो गया।

वहीं देर शाम तक घर नहीं लौटने के कारण लड़की के परिजन जब अपनी बच्ची की तलाश में बगीचे में गए तो बगल के बगीचे में लड़की बेहोश पड़ी हुई मिली। जिसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान होश में आने पर लड़की ने पूरी कहानी बताई। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने मुकदमा लिखकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>