1 साल बीत गया, लापता JNU छात्र नजीब की अब तक कोई खबर नहीं…

Oct 13, 2017
1 साल बीत गया, लापता JNU छात्र नजीब की अब तक कोई खबर नहीं…

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU ) के लापता छात्र नजीब को गायब हुए एक साल हो गया है। लेकिन अभी तक उसकी कोई खबर नहीं है कि वह कहाँ है। नजीब पिछले ही साल 15 अक्टूबर से यूनिवर्सिटी के माही-मांडवी हॉस्टल से गायब है।

बता दें कि कई छात्रों ने आरोप लगाया है कि 14 अक्टूबर को JNU के माही-मांडवी होस्टल में कथित तौर पर एबीवीपी के लोगों ने एमएससी बायोटेक के छात्र नजीब की बुरी तरह से पिटाई कर दी थी। इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश भी दे दिए लेकिन अब तक लापता नजीब की कोई खबर नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: जब गैंगरेप पीड़िता से आने लगी बदबू तो डॉक्टर इलाज के बजाए बोले-'इसे ले जाओ नहीं तो सड़क पर फेंक देंगे'

नजीब की मां फातिमा नफीस ने सीबीआई जांच के आदेश होने पर ख़ुशी जताई थी। पर उससे भी अब तक कोई नतीजा ना निकलने के कारण अब निराश हैं। यह मामला भी अब एक राजनीतिक रूप ले लिया है। JNU के पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद ने कहा कि अदालत ने सीबीआई जांच का आदेश इलसिए दिया था, क्योंकि उसे दिल्ली पुलिस के राजनीतिक इस्तेमाल का खतरा था। इसके अलावा, शशि थरूर, अरविंद केजरीवाल और सीता राम येचोरी जैसे नेताओं ने नजीब के परिवार के साथ एकजुटता दिखाई थी। अब छात्र संगठन शुक्रवार को सीबीआई दफ्तर के आगे प्रदर्शन कर दोबारा नजीब को खोजने की मांग करेंगे।

ये भी पढ़ें :-  विधान भवन के सामने आलू फेंकने वालों ने अच्छा काम किया: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>