बम के धमाके से थर्राया रोहतास कोर्ट परिसर, 1 की मौत

Jul 13, 2016

रोहतास (मुकुंद सिंह)। में बदमाशों का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। पुलिस कि चाक चौबंध सुरक्षा के बावजूद बुधवार को रोहतास के कोर्ट परिसर में बम विस्फोट होने से अफरा तफरी मच गई। अचानक हुए इस बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है।

आपको बताते चलें की बुधवार की दोपहर रोहतास कचहरी परिसर के बाहर पार्किंग में लगी एक सुजुकी मोटरसाइकिल की डिक्की से बम विस्फोट हुआ। बम विस्फोट होने के बाद पूरे को परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे।

पढ़ें-

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विस्फोट में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया। जिस जगह पर बम विस्फोट हुआ था वह पूरा जगह खून से सनी एक लाश मिली। वो लाश उस व्‍यक्ति की थी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। बम निरोधी दस्ता और फॉरेंसिक टीमें भी मौके पर पहुंच गईं और मोर्चा संभाल लिया।

यह घटना करीब 2 बजे हुई जिसमें धमाके के लिये एक काले रंग की सुजुकी मोटरसाइकिल का इस्‍तेमाल किया गया था। पुलिस ने मोटरसाइकिल को जप्त कर उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। जिस गाड़ी की डिक्की से बम विस्फोट हुआ उसका नंबर BR 24M 7172 बताया जा रहा है। वही इस घटना के बाद कोर्ट मे काम करने वाले कर्मी काफी दहशत में हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>