मोदी सरकार झूठ और अफवाहें फैला रही है: शिवसेना

Jun 27, 2016

भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए शिवसेना ने सोमवार को आरोप लगाया कि उसके वरिष्ठ सहयोगी दल की राजनीति ‘झूठ और अफवाहें फैलाने’ की है.

साथ ही कहा कि दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक वह सच बोलने वाले लोगों की आवाज दबाने की कोशिश कर रहा है.

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ की प्रतियां जलाने की चेतावनी देने वाले एक स्थानीय भाजपा नेता को कड़ा जवाब देते हुए शिवसेना ने कहा कि ऐसा करना आरएसएस की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मूल आदर्शों को आग के हवाले करने जैसा होगा.

‘सामना’ में छपे संपादकीय में कहा गया, ‘‘राजनीति मटमैली हो गई है. हर किसी को आलोचना का अधिकार है लेकिन सच बोलने की कोशिश करने वाले लोगों की आवाजें दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक दबाई जा रही हैं. यह सत्ता के दिमाग पर हावी हो जाने का उदाहरण है.’’

ये भी पढ़ें :-  मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI केस दर्ज, केजरीवाल बोले- पगला गए हैं मोदी

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पिछले सप्ताह भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता माधव भंडारी के पुतले फूंके थे क्योंकि उन्होंने पार्टी के प्रकाशन ‘मनोगत’ में एक लेख में उद्धव ठाकरे को इस गठबंधन से निकल जाने की चुनौती दी थी.

बाद में भाजपा की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार ने शिवसेना या उसके मुखपत्र का नाम लिए बिना कथित तौर पर कहा था कि उसकी पार्टी को भी अपने नेताओं की छवि बिगाड़ने की कोशिश का विरोध करने का लोकतांत्रिक अधिकार है और भाजपा के कार्यकर्ता भी अखबार को जला सकते हैं.

‘सामना’ ने शेलार का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग शिवसेना के सामने चुनौती रख रहे हैं, वे एक तरह से अपने ही कपड़े जला रहे हैं.

ये भी पढ़ें :-  प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

संपादकीय में कहा गया, ‘‘कई लोग अफवाहों का बाजार लगाते हैं और वहां सपने बेचते हैं. अफवाहें फैलाना अपराध है लेकिन उनकी (भाजपा की) राजनीति झूठ और अफवाहें फैलाने पर टिकी है. अगर वो सामना को जलाने की बात करते हैं तो उन्हें याद रखना चाहिए कि यह हिंदुत्व के विचार को और आरएसएस की विचारधारा को प्रधानमंत्री मोदी के मूल विचारों के साथ जलाने जैसा है.

संपादकीय में कहा गया कि यदि शिवसेना के खिलाफ ऐसे आक्षेप जारी रहते हैं तो पार्टी मोदी द्वारा विकसित की जा रही हर स्मार्ट सिटी में पागलों के कम से कम पांच-दस अस्पताल बनाने की सिफारिश करेगी.

ये भी पढ़ें :-  शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के फैसले में लड़की भी जिम्मेदारः हाई कोर्ट

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected